Skip to content

Koderma: झुमरी तिलैया फोरलेन सड़क में बनेगा अंडर पास, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी मंजूरी

News Desk

Koderma: झुमरी तिलैया बाईपास में फोरलेन सड़क का निर्माण हो रहा है। ऐसे में फोरलेन सड़क के दोनों ओर घनी आबादी है। एनएचएआई द्वारा बाईपास के इंदरवा चौक और बिशुनपुर रोड के पास अंडर पास निर्माण की स्वीकृति मिल गई है। यह जानकारी एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर धीरज भारती ने दी । 

Advertisement

झुमरी तिलैया के महाराणा प्रताप चौक और सुभाष चौक में गोलंबर निर्माण की लोगों की मांग के संबंध में पूछे जाने पर बताया कि भविष्य में इस पर निर्णय लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि फिलहाल शहर में इंट्री करने के लिए सर्विस रोड का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में सर्विस रोड निर्माण की गति तेज की जाएगी।

Koderma: केन्द्रीय मंत्री सह सांसद अन्नपूर्णा देवी ने लिखा था पत्र

बता दें कि फोरलेन सड़क निर्माण में अन्य कई स्थलों पर लोग अंडर पास की जरूरत महसुस कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री सह सांसद अन्नपूर्णा देवी ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मार्ग मंत्री नितिन गडगरी को पत्र लिखकर अंडर पास निर्माण की मांग की थी। अन्नपूर्णा देवी ने फोरलेन सड़क में अन्य कई जगह जरूरत के अनुरूप अंडर पास निर्माण की मांग की है। बता दें कि फोरलेन सड़क निर्माण से भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में सड़क पार करना मुश्किल हो रहा है। दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है। बता दें कि तिलैया बाईपास में अड्डीबंगला से तिलैया बस्ती जाने वाली सड़क पर एक अंडर पास का निर्माण पूर्व से कराया जा रहा था।

Also Read: Koderma News: किस वायरस के कारण 3 बच्चों की हुई रहस्यमई मौत, जांच में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम

Leave a Reply