Skip to content
Advertisement

Koderma News: विनीत स्पोर्ट्स गार्डन के तत्वाधान में समर कैंप का बरकट्ठा विधायक और पूर्व जिप अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

News Desk

Koderma: झुमरी तिलैया शहर में क्रिकेट को बढ़ावा देने की अग्रणी संस्था विनीत स्पोर्ट्स गार्डन के तत्वाधान में समर कैंप का उद्घाटन समारोह शनिवार शाम को विनीत स्पोर्ट्स गार्डन के कैंपस में आयोजित की गई।

संयोजित खेल प्रशिक्षण से ही बच्चों के सर्वांगीण विकास संभव: अमित यादव


बतौर मुख्य अतिथि बरकट्ठा विधायक अमित यादव ने क्रिकेट एकेडमी की भूरी -भूरी प्रशंसा की एवं कहा कि इस तरह के संयोजित ढंग से खेल प्रशिक्षण से बच्चे एक तो मोबाइल के लत से छुटकारा पाएंगे और शारीरिक तथा मानसिक रूप से मजबूत हो पाएंगे। विधायक श्री यादव ने कहा की क्षेत्र में असीम संभावनाएं हैं जरूरत है सही दिशा और निर्देश देने की जो विशाल शूद अपने एकेडमी के द्वारा देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

विनीत स्पोर्ट्स गार्डन, क्रिकेट एकेडमी बच्चों को दे रही सही दिशा : शालिनी

विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने कहा कि ऐसे एकेडमी से बच्चों का सर्वांगीण विकास संभव है ।उन्होंने बच्चों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि कि तकनीकी तौर पर बच्चों के खेल में और निखार आएगी ।उन्होंने इस एकेडमी से राज्य स्तरीय खेल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए कहा की इस एकेडमी के सहारे और भी बच्चे राज्य स्तरीय और देश का भी प्रतिनिधित्व कर सकेंगे यह इस क्षेत्र के लिए गर्व का विषय होगा।

https://fb.watch/kn5hXBuiST/?mibextid=ZbWKwL

संस्था के निर्देशक विशाल सूद ने एकेडमी की विस्तृत जानकारी दी एवं अपने संकल्प को लोगों के सामने रखा। विनीत स्पोर्ट्स गार्डन के चैंपियन खिलाड़ियों में अभय कुमार सिंह, आभास मुखर्जी, आयुष पांडे अपने अनुभव को लोगों के बीच रखा। मौके पर अभिभावक सुजीत कुमार, सोनल खेतान, श्वेता जैन ने भी अपने विचार लोगों के समक्ष रखा और एकेडमी से उनके बच्चों में हो रहे सर्वांगीण विकास को भी लोगों के बीच साझा किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि राजेन्द्र जयसवाल पिंटू शुक्ला ने भी संबोधित किया। मंच संचालन संदीप मुखर्जी ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन राकेश शर्मा ने किया। मौके पर विनीत सूद,शिवनंदन सिंह ,अशोक कुमार, विशाल भदानी, रंजन सिंह, अभिषेक जयसवाल, अमित रंजन,मोहित कुमार, संदीप सिन्हा, मिलन शाहाबादी, कौशल सिंह आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Also read: Koderma जिले को सीएम हेमंत सोरेन ने 3 उत्कृष्ट विद्यालय का दिया तोहफ़ा, आधुनिक सुविधाओं से लैस है विद्यालय

Advertisement
Koderma News: विनीत स्पोर्ट्स गार्डन के तत्वाधान में समर कैंप का बरकट्ठा विधायक और पूर्व जिप अध्यक्ष ने किया उद्घाटन 1