Skip to content
megha bhardawaj
Advertisement

Koderma News: उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने पूजा पंडालों का निरीक्षण किया

megha bhardawaj

Koderma: शांतिपूर्ण दुर्गापूजा संपन्न कराने के लिए उपायुक्त मेघा भारद्वाज और पुलिस अधीक्षक श्री अनुदीप सिंह पूजा पंडालों का निरीक्षण किया। उन्होंने प्रशासनिक तैयारियों के मद्देनजर जयनगर व मरकच्चो प्रखंड और झुमरी तिलैया नगर परिषद् समेत कई पूजा पंडालों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद डीसी ने सभी पूजा पंडाल समितियों के अध्यक्षों को निर्देश दिया कि महिलाओं एवं पुरूषों के लिए अलग-अलग प्रवेश एवं निकासी की व्यवस्था करेंगे। अग्नि से सुरक्षा संबंधित व्यापक इंतजाम रहे। पूजा पंडालों में छोटे-छोटे सुरक्षा के चीजों का ध्यान रखने का निर्देश दिया गया। उपायुक्त ने पूजा पंडालों पर प्रतिनियुक्ति दण्डाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी आपस में समन्वय स्थापित करते हुए दुर्गा पुजा में शांति व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। उपायुक्त महोदया ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि त्योहार में असमाजिक लोगों द्वारा खलल डालने सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। पुलिस के जवानों को निर्देश देते हुए कहा कि उन्हें हर गतिविधियों पर नजर बनाए रखना है।

Koderma: भारी मात्रा में दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के जवान तैनात

शांतिपूर्ण दुर्गापूजा संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा सभी पूजा पंडालों पर दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और भारी मात्रा में पुलिस के जवान की तैनाती की गई है। सोशल मीडिया पर कंट्रोल रूम से विशेष निगरानी रखी जा रही है। जगह-जगह पर पुलिस बल के जवान तैनात है। शांतिपूर्ण दुर्गापूजा संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी जगह मजिस्ट्रेट सहित पुलिस मुस्तैद की गयी हैं। मजिस्ट्रेट पल-पल की खबर जिला नियंत्रण कक्ष को दे रहे हैं।

उपस्थिति: इस मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी संदीप कुमार मीना, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी व अन्य मौजूद रहे।

Also read: Koderma News: पानीपुरी खाने से 40 लोग फूड पॉइजनिंग से हुए पीड़ित, 30 बच्चे भी शामिल, सदर अस्पताल में भगदड़ का माहौल

Advertisement
Koderma News: उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने पूजा पंडालों का निरीक्षण किया 1