Skip to content
Picture Via Social Media
Advertisement

Koderma News: गिरिडीह – रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन को मिली मंजूरी, रेलवे ने जारी किया समय सारणी!

News Desk
Picture Via Social Media
Koderma News: गिरिडीह - रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन को मिली मंजूरी, रेलवे ने जारी किया समय सारणी! 1

Koderma: गिरिडीह वासियों के साथ कोडरमा, हजारीबाग और पूरे राज्यवासियों के लिए खुशखबरी है. अब गिरीडीह, कोडरमा और हजारीबाग के लोगों के लिए राजधानी रांची की यात्रा करना और भी आसान हो गया है. दरअसल, गिरिडीह से रांची तक रेल का परिचालन शीघ्र ही शुरू किया जाएगा. इसकी जानकारी केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने ट्वीट कर के दी है.

Koderma: रेलवे ने जारी किया समय सारणी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रेलवे बोर्ड ने नयी ट्रेन सेवा के रेलवे ने जारी किया समय सारणीलिए समय सारिणी भी जारी कर दी है. न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन से 14.00 बजेट्रेन खुलेगी और कोडरमा 16.10 बजे पहुंचेगी. कोडरमा रेलवे स्टेशन में इस ट्रेन का 30 मिनट का ठहराव होगा. 16.40 बजे यह ट्रेन कोडरमा से खुलेगी और बड़काकाना 19.10 बजे पहुंचेगी. बड़काकाना से 19.15 बजे ट्रेन खुलकर टाटी सिलवई रेलवे स्टेशन 21.05 बजे पहुंचेगी और यहां से 21.07 बजे खुलकर रांची रेलवे स्टेशन 21.30 बजे पहुंचेगी. गिरिडीह से रांची तक का सफर इस ट्रेन से लगभग साढ़े सात घंटे का होगा.

वहीं रांची से यह ट्रेन प्रात: 06.10 बजे खुलेगी और टाटी सिलवई 06.28 बजे पहुंचेगी. यहां से 06.30 बजे यह ट्रेन खुलकर बड़काकाना 08.05 बजे पहुंचेगी और 08.10 बजे खुलकर कोडरमा रेलवे स्टेशन 10.30 बजे पहुंचेगी. कोडरमा से यह ट्रेन 11 बजे खुलेगी और 13.10 बजे न्यू गिरिडीह रेलवेस्टेशन पहुंचेगी.

इस ट्रेन के शुरु हो जाने से गिरिडीह वासियों को काफी राहत मिलेगी. गिरिडीह के लोग काफी लंबे समय से इस ट्रेन की मांग कर रहे थे. भाजपा विधायक केदार हाजरा ने ट्रेन सेवा शुरू करने की घोषणा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और शिक्षा मंत्री अन्नपूर्णादेवी के प्रति आभार जताया है.

Also read: Koderma News: पिपराडीह रेलवे स्टेशन पहुंची लाइफ लाइन एक्सप्रेस, 5 अप्रैल से 25 अप्रैल तक ट्रेन में लोगों का होगा मुफ्त इलाज

Advertisement
Koderma News: गिरिडीह - रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन को मिली मंजूरी, रेलवे ने जारी किया समय सारणी! 2
Koderma News: गिरिडीह - रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन को मिली मंजूरी, रेलवे ने जारी किया समय सारणी! 3