Skip to content
Advertisement

Koderma News: विधायक आवास में दूसरी बार हुआ हमला, सुरक्षा में तैनात हवलदार से हथियार लूटने की हुई कोशिश

Koderma: कोडरमा से भाजपा की विधायक डॉ नीरा यादव की सुरक्षा में तैनात एक हवलदार के साथ मारपीट की गई है. तीन युवकों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. युवकों ने हवलदार की वर्दी फाड़ दी, साथ ही उनका हथियार लूटने का भी प्रयास किया. घटना सोमवार सुबह की है. विधायक ने इस पूरे मामले में साजिश का आरोप लगाया है.

दरअसल, तीन युवक कोडरमा विधायक डॉ नीरा यादव के आवास पहुंचे और आवास का दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे. जब हवलदार किशोर दांगी ने ऐसा करने से उन्हें रोका, तब युवक मारपीट पर उतारू हो गए और हवलदार के साथ मारपीट करने लगे. युवकों ने हवलदार का हथियार भी छीनने का प्रयास किया. घटना के समय ही दो युवक मौके से फरार हो गए. वहीं तीसरा युवक हवलदार के साथ मारपीट करने के बाद फरार हो गया. हवलदार के साथ मारपीट की ये सारी घटना विधायक आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

विधायक ने लगाया साजिश का आरोप:

विधायक नीरा यादव ने इसे साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें डराने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, लेकिन वे इस तरह की घटनाओं से डरने वाली नहीं हैं. इधर, इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. एसपी अनुदीप सिंह के मुताबिक, घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. हवलदार के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपी स्थानीय हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Also read: Koderma News: कोडरमा में ब्लू स्टोन के अवैध खनन को लेकर इतिहास में पहली बार हुई इतनी बड़ी कार्रवाई

Advertisement
Koderma News: विधायक आवास में दूसरी बार हुआ हमला, सुरक्षा में तैनात हवलदार से हथियार लूटने की हुई कोशिश 1