Skip to content
lalu-yadav-rims

रिम्स अस्पताल से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट हुए लालू यादव

News Desk

झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए राजद के सुप्रीमो और चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड से निकल कर रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है. रिम्स में कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा है. ऐसे में संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाता है.

Advertisement
रिम्स अस्पताल से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट हुए लालू यादव 1

Also Read: हवाई सर्वेक्षण के लिए निकले नितीश कुमार, बाढ़ राहत शिविर का लेंगे जायजा

रिम्स निदेशक के केली बंगले में लालू यादव शिफ्ट:

रिम्स के पेइंग वार्ड से निकाल कर लालू प्रसाद यादव को केली बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है. बंगले में शिफ्ट करने के पूर्व सिटी एसपी सौरभ कुमार ने जेल आईजी से शिफ्टिंग का आदेश माँगा था, जिसे मंजूर कर लिया गया और बुधवार को रिम्स से लालू यादव को निकाल कर बंगले में शिफ्ट कर दिया गया. रिम्स में लालू यादव की सुरक्षा में जितने जवान लगे हुए है अब उनकी तैनाती बंगले पर कर दी गयी है साथ ही सैफ के जवानो की तैनाती भी की गई है. स्थिति को देखते हुए उनकी सुरक्षा में कुछ और जवानो को लगाया जा सकता है.

Also Read: मोदी सरकार आपके खाते में डालने वाली है 2000 रुपये, ऐसे चेक करें अपना स्टेटस

रिम्स में क्यों थे लालू यादव:

राजद सुप्रीमो सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे है. लालू यादव कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित है और समय-समय पर उनकी तबियत ख़राब होती रहती थी. इसलिए उनके स्वस्थ्य को ध्यान में रखते हुए उनका इलाज रिम्स में कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है. जहाँ लालू यादव का इलाज चल रहा है उसके ठीक नीचे वाले तल्ले में कोरोना मरीजों का भी इलाज हो रहा है. ऐसे में उनपर पर भी संक्रमण का खतरा बना हुआ था. संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया है.

Advertisement

Leave a Reply