Skip to content
Advertisement

मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा मधुपुर में BJP को लगेगा झटका, गोड्डा में ट्रेन परिचालन के लिए फुरकान ने की थी पहल

Arti Agarwal

madhupur by election 2021: झारखंड के हेमंत सोरेन सरकार में वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया है उन्होंने कहा कि मधुपुर में महागठबंधन उम्मीदवार की जीत होगी जबकि मधुपुर की जनता भाजपा को तगड़ा झटका देगी.

मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान के बीच रामेश्वर उरांव ने भाजपा पर सीधा प्रहार किया है. उपचुनाव में भाजपा और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बीच सीधा मुकाबला है दोनों पार्टियों की तरफ से जीत का दावा किया जा रहा है इस बीच रामश्वर उरांव ने कहा की मधुपुर की जनता उपचुनाव में भी बीजेपी को तगड़ा झटका देगी.

गोड्डा ट्रेन परिचालन को लेकर बोले उरांव, पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने की थी पहल:

वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने गोड्डा ट्रेन परिचालन को लेकर सांसद निशिकांत दुबे और विधायक प्रदीप यादव के बीच हुए विवाद पर कहा कि उन्होंने घटना के बारे में सुना है इस मामले पर मंत्री ने भाजपा पर हमला बोला उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि गुड्डा में ट्रेन का परिचालन शुरू हो इसके लिए कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने पहल की थी. भाजपा से अपना क्रेडिट लेना चाहती है जो सरासर गलत है. आगे उन्होंने कहा कि भाजपा इस चुनाव में हार मान चुकी है यही कारण है कि स्थानीय प्रशासन पर गलत आरोप लगा रही है उन्होंने कहा कि देवघर प्रशासन पूरी तरह से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है.

Also Read: कांग्रेस MLA Irfan Ansari ने BJP पर लगाया ब्राहमणों को धोखा देने का आरोप, जानिए क्यूं कहा ऐसा

Advertisement
मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा मधुपुर में BJP को लगेगा झटका, गोड्डा में ट्रेन परिचालन के लिए फुरकान ने की थी पहल 1