Skip to content
WhatsApp-Image-2020-06-28-at-17.11.15

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भाजपा पर कसा तंज कहा, हाथी उडी नहीं लेकिन सरकार जरूर उड़ गई

News Desk

हेमंत सरकार में श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री सत्यानंद भोक्ता अपने क्षेत्र के दौरे पर है. क्षेत्र दौरे पर मंत्री भोक्ता ने कहा कि विश्वास के साथ कह रहा हूँ कि लॉकडाउन समाप्त होते हीं संपूर्ण कार्य जैसे विभिन्न जर्जर सड़क कुंदा,प्रतापपुर भाया लावालौंग जर्जर सड़क मार्ग एवं अधूरा पड़ा स्वास्थ्य केन्द्र जल्द मरम्मत एवं पूर्ण कर दिया जाएगा एवं नए कार्यों की शुभारंभ होगी।

Advertisement

Also Read: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा, हेमंत सरकार झारखंड को जंगल राज की ओर ढकेल रही है

मंत्री ने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि कार्य व योग्यता के आधार पर अपने ही क्षेत्र में लोगों को कार्य दिया जाएगा जो बेरोजगार हैं या जो लॉकडाउन में वापस आकर घर में बैठे हुए हैं उन सभी को योग्यता के अनुसार कार्य दिया जाएगा। मंत्री ने कहा कि लोगों के आशा और उम्मीद पर खरे उतरेंगे मैं आपके लिए मंत्री व विधायक नहीं बल्कि घर का बेटा हूं।

Also Read: पाकुड़ और साहिबगंज से गुजरने वाली एक भी ट्रेन बंद हुई तो होगा आंदोलन- सांसद विजय हांसदा

भाजपा पर निशाना साधाते हुए मंत्री सत्यनन्द भोक्ता ने कहा कि पिछली सरकार हाथी उड़ाने का काम करती थी। हाथी उड़ा नहीं लेकिन सरकार जरूर उड़ गई। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के कारण उत्पन्न स्थिति के कारण कार्य में थोड़ा समय लगेगा लेकिन निदान व निराकरण जरूर करेंगे।

उक्त बाते मंत्री ने अपने एक दिवसीय दौरा के दौरान कुंदा पहुंचने पर कही. साथ ही चिलोई गांव में ग्रामीणों से मिले और उनका हालचाल लिया। वही बोधाडीह पंचायत के बोधाडीह गांव में भाजपा नेता गंदौरी साव के बेटे की शादी में भी शामिल हुए.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches