Skip to content

घोड़े पर सवार होकर विधायक अंबा प्रसाद पहुंची विधानसभा, महिला दिवस पर मिला है तोहफा

Arti Agarwal

बड़कागांव से कांग्रेस की विधायक अंबा प्रसाद अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन घोड़े पर सवार होकर झारखंड विधानसभा बजट सत्र के सातवें दिन शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंची. जब कांग्रेस की विधायक अंबा प्रसाद घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंची तो लोग देखते रह गए. परंतु उन्हें विधानसभा के प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया और अंदर जाने नहीं दिया.

विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है इसके साथ ही कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि अर्जुन अवार्ड विजेता कर्नल रवि राठौर ने उन्हें यह घोड़ा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर तोहफे के रूप में दिया है.

Also Read: BJP नेता पर लगा जमीन कब्जे करने का आरोप, थाने में दर्ज हुआ FIR

विधानसभा कैंपस में प्रवेश करने से उन्हें रोक दिया गया सुरक्षाकर्मियों के द्वारा कहा गया कि उन्हें अनुमति नहीं मिली हुई है लेकिन विधायक का कहना था कि उन्हें अनुमति मिली हुई है पर लगता है सुरक्षाकर्मियों तक इस बात की जानकारी नहीं पहुंची है. जिसके कारण उन्हें घोड़ा लेकर विधानसभा में प्रवेश करने का आदेश नहीं दिया गया है. विधायक ने महिलाओं को आज के दिन संदेश देते हुए कहा कि आज महिला किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है और वह खुद को कमजोर ना सोचे महिला हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं.

Leave a Reply