amba prasad

घोड़े पर सवार होकर विधायक अंबा प्रसाद पहुंची विधानसभा, महिला दिवस पर मिला है तोहफा

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

बड़कागांव से कांग्रेस की विधायक अंबा प्रसाद अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन घोड़े पर सवार होकर झारखंड विधानसभा बजट सत्र के सातवें दिन शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंची. जब कांग्रेस की विधायक अंबा प्रसाद घोड़े पर सवार होकर विधानसभा पहुंची तो लोग देखते रह गए. परंतु उन्हें विधानसभा के प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया और अंदर जाने नहीं दिया.

Advertisement

विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है इसके साथ ही कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि अर्जुन अवार्ड विजेता कर्नल रवि राठौर ने उन्हें यह घोड़ा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर तोहफे के रूप में दिया है.

Also Read: BJP नेता पर लगा जमीन कब्जे करने का आरोप, थाने में दर्ज हुआ FIR

विधानसभा कैंपस में प्रवेश करने से उन्हें रोक दिया गया सुरक्षाकर्मियों के द्वारा कहा गया कि उन्हें अनुमति नहीं मिली हुई है लेकिन विधायक का कहना था कि उन्हें अनुमति मिली हुई है पर लगता है सुरक्षाकर्मियों तक इस बात की जानकारी नहीं पहुंची है. जिसके कारण उन्हें घोड़ा लेकर विधानसभा में प्रवेश करने का आदेश नहीं दिया गया है. विधायक ने महिलाओं को आज के दिन संदेश देते हुए कहा कि आज महिला किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है और वह खुद को कमजोर ना सोचे महिला हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches