Skip to content
dr-irfan-ansari

विधायक इरफ़ान अंसारी का दावा जामताड़ा में विधुतीकरण के नाम पर 600 करोड़ का घोटाला

News Desk

इन दिनों झारखंड में बिजली की आंख मिचौली से केवल आम जनता ही परेशान नहीं है बल्कि राज्य के जनप्रतिनिधि भी इस समस्या से परेशान दिख रहे है. जामताड़ा में बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर स्थानीय विधायक डॉ इरफ़ान अंसारी बिजली कार्यालय पहुँचे और धरने पर बैठ गए.

विधुतीकरण के नाम पर हुआ 600 करोड़ का घोटाला:

बिजली की लचर व्यवस्था में सुधार करने को लेकर विधायक इरफ़ान अंसारी बिजली कार्यालय पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने एक बड़ा दावा किया है. पूर्व की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा की जिले में विधुतीकरण के नाम पर लगभग 600 करोड़ रु का घोटाला हुआ है. कोई भी काम धरातल पर नहीं दिखाई देता है सब काम सिर्फ पेन और पेपर पर हुआ है. जिस कारण से जामताड़ा जिले की जनता को पिछले 2 माह से नियमित रूप से बिजली नहीं मिल पा रही है.

Also Read: रिम्स अस्पताल से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट हुए लालू यादव

आगे विधायक ने कहा कि जिले में नियमित बिजली नहीं मिलने से जनता त्राहिमाम है, ब्लैकआउट की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है. हल्की बारिश और हवा चलने पर घंटो तक बिजली गुल रहती है. इसकी देखरेख करने वाला कोई नहीं है की बिजली कब से कटी है और क्या कारण है.

जनता को 24 घंटा बिजली दिलाना हमारा काम:

विधायक इरफ़ान अंसारी ने अपने बयान में कहा की पूर्व की भाजपा सरकार के गलत कामो की वजह से वर्तमान की हेमंत सरकार को बदनाम किया जा रहा है. ऐसा नहीं होने देंगे। हमने जनता से 24 घंटे बिजली देने का वादा किया है. जिसे जल्द पूरा किया जायेगा। पूर्व की भाजपा सरकार की लापरवाही को आज जनता भुगत रही है. नियमित बिजली आपूर्ति की बात करते हुए विधायक ने कहा है की अधिकारियो से वार्ता कर नियमित बिजली उपलब्ध कराने की मांग की गई है.

Advertisement

Leave a Reply