sharad pawar

NCP सुप्रीमो शरद पवार ने कहा, PM के पास विदेश जाने का समय- लेकिन किसान आंदोलन में नहीं

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे शरद पवार ने रविवार को झारखंड की राजधानी रांची के हरमू मैदान में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया है. दरअसल, शरद पवार राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने यहां पहुंचे थे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरा साथ ही केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला है.

Advertisement

शरद पवार ने कहा कि भाजपा के हाथ में हुकूमत जाने के बाद देश में सांप्रदायिकता का जहर बढ़ रहा है. किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री को विदेश जाने की फुर्सत है, पश्चिम बंगाल जाने के लिए समय है परन्तु 20 किलोमीटर दूर पर मौजूद किसानों से मिलने की फुर्सत नहीं है. आगे शरद पवार ने कहा कि बिरसा की धरती पर आना मेरे लिए गौरव की बात है उन्होंने क्रिकेट के इस ऊंचाई पर पहुंचने के लिए धोनी को क्रेडिट दिया कहा कि राहुल द्रविड़ कप्तानी छोड़ने आए तो मैंने सचिन तेंदुलकर को कप्तानी स्वीकारने के लिए कहा लेकिन उन्होंने धोनी का नाम सुझाया मुझे गर्व है कि मैं धोनी की धरती पर आया हूं.

Also Read: BJP में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, PM मोदी की रैली मिली पार्टी की सदस्यता

पश्चिम बंगाल पर बोलते हुए शरद पवार ने कहा कि राज्य ने एक महिला को मुख्यमंत्री बनाया उसके खिलाफ केंद्र एजेंसियों का प्रयोग भाजपा कर रही है इनके हाथ में सत्ता नहीं आए यह हमें सुनिश्चित करना है. रैली के बाद शरद पवार ने रांची के धुर्वा स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया यहां उन्होंने कहा कि वे पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी के साथ देने पर विचार कर रहे है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches