Skip to content
Advertisement

Jharkhand JSSC JE Job: JSSC JE परीक्षा की नई परीक्षा तिथि जारी, जाने कब और कहां ली जाएगी परीक्षा!

Jharkhand JSSC JE Job: JSSC JE परीक्षा की नई परीक्षा तिथि जारी, जाने कब और कहां ली जाएगी परीक्षा! 1

झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के 1551 पदों पर नियुक्ति होने वाली परीक्षा को 19 अक्टूबर 2023 एवं 20 अक्टूबर 2023 को कराया जाएगा. झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त परीक्षा-2023 के अंतर्गत परीक्षा को दो पालियों में कराया जाएगा. पूर्व में निर्धारित परीक्षा केंद्र शिवा इन्फोटेक (रांची) को JSSC ने बदलने का निर्णय लिया है.
बताते चलें कि अब कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने कहा है कि अपरिहार्य कारणों से रांची के शिवा इन्फोटेक (रांची) के निर्धारित परीक्षा केंद्र को छोड़कर अन्य परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की जाएगी.

Also read: JSSC New Vacancy 2023: JSSC ने इंटर पास के लिए 863 पदों पर निकाली नई भर्ती, जाने आवेदन की पूरी प्रक्रिया


JSSC ने JE परीक्षा तिथि घोषित करने से पहले नए परीक्षा प्रवेश पत्र जारी करेगी. आयोग ने कहा है कि परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों द्वारा संशोधित प्रवेश पत्र आयोग के अधिकृत वेबसाइट www.jssc.nic.in पर प्रकाशित लिंक के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है. बता दें कि 28 सितंबर को रांची के शिवा इन्फोटेक (रांची) में आयोजित JE परीक्षा को रद्द कर दिया गया था. परीक्षा का आयोजन दो पालियों में संपन्न कराई गई थी. झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) द्वारा जारी अधिसूचना में परीक्षा रद्द किए जाने की जानकारी दी गई थी.

Advertisement
Jharkhand JSSC JE Job: JSSC JE परीक्षा की नई परीक्षा तिथि जारी, जाने कब और कहां ली जाएगी परीक्षा! 2
Jharkhand JSSC JE Job: JSSC JE परीक्षा की नई परीक्षा तिथि जारी, जाने कब और कहां ली जाएगी परीक्षा! 3