Categories
झारखंड

कोरोना अस्पताल में ऑक्सीजन सिलिंडर ब्लास्ट, कोरोना मरीज की मौत

धनबाद जिले के सेंट्रल अस्पताल में बनाए गए कोविड अस्पताल में शुक्रवार शाम को ऑक्सीजन सिलिंडर ब्लास्ट हो गया. जिसमे कोरोना वार्ड में भर्ती एक मरीज की मौत हो गई. सिलिंडर फटने की बात को अस्पताल प्रबंधन ने सिरे से नकार दिया है. इस तरह से जिले में कोरोना से मरने वालो की संख्या बढ़कर 15 पहुँच गई है.

Advertisement

Also Read: मोदी सरकार आपके खाते में डालने वाली है 2000 रुपये, ऐसे चेक करें अपना स्टेटस

कहाँ का रहने वाला था कोरोना संक्रमित मरीज:

सिलिंडर ब्लास्ट की आधिकारिक पुष्टि अस्पताल प्रबंधन ने अब तक नहीं किया है. परन्तु जिस कोरोना मरीज की मौत हुई है वो झरिया के शिव मंदिर रोड का निवासी था. कोरोना संक्रमित मरीज को गुरुवार के दिन कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साँस लेने में तकलीफ होने के बाद उसे शुक्रवार को ऑक्सीजन सिलिंडर के जरिये ऑक्सीजन दिया जा रहा था. उसकी दौरान उसकी मौत हो गई.

Also Read: हज़ारीबाग नगर निगम कार्यालय में लगी भीषण आग, नुकसान का आकलन नहीं

ऑक्सीजन सिलिंडर नहीं फटा, मरीज की हालत गंभीर थी:

अस्पताल प्रबंधन ने साफ़ किया है की ऑक्सीजन सिलिंडर फटने से कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है बल्कि मरीज की हालत गंभीर बनी हुई थी. इस वजह से उसकी मौत हुई है. वही मिली जानकारी के अनुसार मरीजों का कहना है की ऑक्सीजन सिलिंडर में रिसाव हो रहा था जिसे देख झरिया का मृत मरीज खुद से ही ठीक करने की कोशिश कर रहा था. हालांकि गैस सिलिंडर तो नहीं फटा लेकिन अधिक गैस जाने से उसकी मौत हो गई.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *