Skip to content
rameshwar oraon
Advertisement

हेमंत सरकार में मंत्री रामेश्वर उरांव ने लगवाया कोरोना का टीका, वैक्सीन लेने वाले पहले मंत्री बने

Shah Ahmad

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार में वित्त मंत्री सह कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने गुरुवार को कोरोनावायरस वैक्सीन लगवाया. वित्त मंत्री ने रांची के निजी हॉस्पिटल में कोविशिल्ड वैक्सीन का पहला डोज लिया है.

टीकाकरण शुरू होने के बाद हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल में रामेश्वर उरांव पहले मंत्री हैं जिन्होंने टीका लगवाया है. टीका लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह सुरक्षित है. सभी कोरोनावायरस योद्धा और 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों या गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोग बिना किसी झिझक के टीका लगवाएं. टीका लेने के बाद रामेश्वर उरांव को कुछ देर के लिए अस्पताल में ऑब्जरवेशन के लिए रखा गया उन्होंने कहा कि भारत में निर्मित कोरोनावायरस वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है.

Also Read: झारखंड के दो लोगों की आगरा सड़क हादसे में मौत, काम करने जा रहे थे

टीका लेने के बाद उन्होंने कहा कि सरकार राज्य के प्रत्येक नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है. अभी केंद्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार कोरोना योद्धाओं और अधिक उम्र के नागरिकों जो गंभीर बीमारी से ग्रसित है उन्हें टिका दिया जा रहा है. आने वाले समय में कोरोनावायरस गाइडलाइन के अनुसार हर नागरिक के बेहतर स्वास्थ्य और सुरक्षित जीवन को लेकर सरकार आवश्यक कदम उठाएगी.

बता दे कि वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव पिछले साल नवंबर में कोरोना संक्रमित हुए थे. उस दौरान उन्हें मेडिका में एडमिट कराया गया था. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह वापस घर आए थे कोरोना संक्रमण के दौरान कई मंत्री और विधायक भी संक्रमित हुए थे जिन्हें एक एक कर कोरोना का टिका दिया जा रहा है.

Leave a Reply