Skip to content

कोरोना से सावधान रहने की जरूरत, मारवाड़ी कॉलेज के 2 शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव ranchi news

Arti Agarwal

झारखंड में एक बार फिर कोरोनावायरस पैर पसारता नजर आ रहा है. लापरवाही के कारण एक बार फिर कोरोना झारखंड में मंडरा रहा है. इसी कड़ी में रांची के मारवाड़ी कॉलेज के 2 शिक्षक कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद 1 सप्ताह के लिए कॉलेज परिसर को सील कर दिया गया है. कॉलेज के सभी ऑफलाइन क्लासेज, मिड सेमेस्टर की परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कॉलेज में चल रहे मेडी सेमेस्टर की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है तो वहीँ दूसरी तरफ पीजी और यूजी के लिए संचालित हो रहे ऑफलाइन क्लासेस भी फिलहाल बंद कर दिए गए हैं. इसके तहत बॉयज और गर्ल्स दोनों कैंपस को सेनेटाइज किया जाएगा. जिसके बाद एक सप्ताह के बाद कॉलेज परिसर खोला जाएगा. फिलहाल कॉलेज 1 सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।

Also Read: बैंक जाने की सोच रहे है तो पहले पढ़ ले यह खबर, जाने के बाद पछताना न पड़े

आंकड़ों के अनुसार 15 से 30 दिनों के अंदर झारखंड में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार तेजी से बढ़ी है. वर्तमान में राज्य में कोरोना के 511 एक्टिव मामले हैं. इसमें सबसे ज्यादा 305 कोरोना पॉजिटिव के मामले राजधानी रांची में ही है. बावजूद इसके लोग लापरवाह हो गए हैं और अब कोरोनावायरस का खतरा एक बार फिर झारखंड पर मंडरा रहा है।

Leave a Reply