marwari college ranchi

कोरोना से सावधान रहने की जरूरत, मारवाड़ी कॉलेज के 2 शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव ranchi news

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में एक बार फिर कोरोनावायरस पैर पसारता नजर आ रहा है. लापरवाही के कारण एक बार फिर कोरोना झारखंड में मंडरा रहा है. इसी कड़ी में रांची के मारवाड़ी कॉलेज के 2 शिक्षक कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद 1 सप्ताह के लिए कॉलेज परिसर को सील कर दिया गया है. कॉलेज के सभी ऑफलाइन क्लासेज, मिड सेमेस्टर की परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

Advertisement

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कॉलेज में चल रहे मेडी सेमेस्टर की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है तो वहीँ दूसरी तरफ पीजी और यूजी के लिए संचालित हो रहे ऑफलाइन क्लासेस भी फिलहाल बंद कर दिए गए हैं. इसके तहत बॉयज और गर्ल्स दोनों कैंपस को सेनेटाइज किया जाएगा. जिसके बाद एक सप्ताह के बाद कॉलेज परिसर खोला जाएगा. फिलहाल कॉलेज 1 सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।

Also Read: बैंक जाने की सोच रहे है तो पहले पढ़ ले यह खबर, जाने के बाद पछताना न पड़े

आंकड़ों के अनुसार 15 से 30 दिनों के अंदर झारखंड में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार तेजी से बढ़ी है. वर्तमान में राज्य में कोरोना के 511 एक्टिव मामले हैं. इसमें सबसे ज्यादा 305 कोरोना पॉजिटिव के मामले राजधानी रांची में ही है. बावजूद इसके लोग लापरवाह हो गए हैं और अब कोरोनावायरस का खतरा एक बार फिर झारखंड पर मंडरा रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches