Skip to content
Advertisement

Ranchi News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा झारखंड राजद, युवा राजद ने कार्यकारणी की बैठक किया

News Desk

Ranchi News: झारखंड युवा राष्ट्रीय जनता दल की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक प्रदेश कार्यालय में हो रही है. इस महत्वपूर्ण बैठक में युवा राजद के प्रदेश प्रभारी राजीव झा भी शिरकत कर रहे हैं. जिसमें संगठन विस्तार और युवाओं की भागीदारी समेत कई मुद्दों पर चर्चा की जा रही है.

इस बैठक में युवा राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार का मैसेज यह है कि जनता भाजपा की नीतियों से दुखी है.

Also Read: Jharkhand 10th 12th Result 2023: JAC बोर्ड 20 मई को जारी करेगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, यहाँ देखे अपना परिणाम

युवा राजद के प्रदेश प्रभारी राजीव झा ने कहा कि अगर राजद ने अगले एक साल तक मतदाताओं की बीच जाकर ईमानदारी से मेहनत कर दी तो 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा की विदाई और राजद और सहयोगी दलों की जीत पक्की है.

Ranchi News: झारखंड में अपने कुनबे को मजबूत करने में लगी है राजद, जल्द पदाधिकारियों को मिलेगा टास्क

झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल एक ओर जहां भाजपा को पराजित करना चाहता है. दूसरी ओर झारखंड में महागठबंधन में रहकर भी अपनी हिस्सेदारी बढ़ाना चाहता है. राष्ट्रीय जनता दल, झारखंड में लोकसभा की 03 और विधानसभा के 18 से 21 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहता है. जाहिर है कि महागठबंधन में रहकर इतनी सीट झामुमो और कांग्रेस शायद ही राजद को दे. ऐसे में आरजेडी अपनी ताकत को राज्य में बढ़ाना चाहता है. इस स्थिति में युवा राजद की भूमिका क्या होगी.

युवा राजद के प्रदेश सचिव अरशद अंसारी ने बताया कि इस बैठक में नवनियुक्त पार्टी पदाधिकारियों को प्रमाणपत्र प्रदान किया जाएगा. उन्हें टास्क दिया जाएगा कि अगले तीन महीने में अपने अपने क्षेत्र में राजद संगठन विस्तार के लिए क्या क्या करना है. झारखंड प्रदेश युवा राजद की बैठक में युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव के साथ साथ राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम देव सिंह, अनिता यादव, प्रदेश महासचिव इरफान अहमद अंसारी, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार, प्रदेश सचिव कमलेश यादव सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी शामिल हैं.

Advertisement
Ranchi News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा झारखंड राजद, युवा राजद ने कार्यकारणी की बैठक किया 1