Skip to content

Ranchi T20 Match: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आज पहुँचेगे झारखंड, धोनी के घर होगी पार्टी

News Desk

Ranchi T20 Match: न्यूजीलैंड की टीम रोहित शर्मा के शेरों के सामने ढेर हो गयी. तीन वनडे की सीरीज में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को चारों खाने चित कर दिया. सीरीज पर भारतीय टीम ने 3-0 से कब्जा जमा लिया. इस वनडे सीरीज में शुभमन गिल ने डबल सेंचुरी बनाकर भारतीय क्रिकेट में एक अलग पहचान बनाई. अब टी20 का सीरीज होना है.

Advertisement

पहला टी20 मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के शहर रांची में होना है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में टिकटों की बिक्री भी शुरू हो चुकी है. शुभम गिल को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. लोकल ब्वॉय इशान किशान पर भी सबकी नजर रहेगी.

Also Read: Jharkhand News: झारखंड में जल्द होगी 13,968 पदों पर नियुक्ति, 26 जनवरी को हो सकती है घोषणा

इस बीच जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के चार टॉप प्लेयर 25 जनवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के साथ डिनर करेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक 4 खिलाड़ियों में शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर का नाम शामिल है. महेंद्र सिंह धोनी का फार्म हाउस रिंग रोड स्थित सिमलिया में है.

Ranchi T20 Match: महेंद्र सिंह धोनी के रिंग रोड स्थित फार्म हाउस पर होगी डिनर पार्टी, 4 खिलाड़ी होंगे शामिल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फार्म हाउस पर भारतीय क्रिकेट टीम के 4 बेहतरीन खिलाड़ियों के डिनर को यादगार बनाने के लिए जबरदस्त तैयारी की है. जानकारी के मुताबिक शाम 5 बजे के बाद विशेष विमान से भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड की टीम के खिलाड़ी रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से कड़ी सुरक्षा के बीच सीधे होटल रेडिशन ब्लू जाएंगे. रांची के इसी होटल में दोनों टीम के खिलाड़ियों के ठहरने की पूरी व्यवस्था की गई है.

26 जनवरी को एक तरफ पूरा देश जहां गणतंत्र दिवस मना रहा होगा. वहीं दूसरी तरफ जेएससीए स्टेडियम में दोनों टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस करेंगे. जेएससीए प्रबंधन की तरफ से इस मैच को यादगार बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई है. टिकटों को लेकर खेल प्रेमियों में खासा उत्साह है. सबसे खास बात है कि रांची के लाड़ले धोनी के घर में भारतीय टीम के सितारे डिनर के लिए पहुंचेंगे.

Leave a Reply