pradhan mantri gram sadak yojna

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में हुई गड़बड़ी को लेकर बोकारो DDC और चंदनकियारी BDO से जवाब तलब

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड के बोकारो जिला के डीडीसी और इसी जिले के चंदनकियारी के बीडीओ से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में हुई गड़बड़ी को लेकर जवाब तलब किया गया है. ग्रामीण विकास विभाग ने डीडीसी और बीडीओ से जवाब मांगा है.

Advertisement

बोकारो जिले के अंतर्गत ग्रामीण विकास विभाग ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में हुई गड़बड़ी का मामला सामने आने के बाद बोकारो डीडीसी और चंदनकियारी बीडीओ से जवाब तलब किया है. विभागीय निर्देश के बावजूद प्रतिवेदन उपलब्ध नहीं कराने के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा गया है. अधिकारियों ने विभाग को 1 सप्ताह के अंदर जवाब देने को कहा है. जवाब नहीं मिलने पर विभागीय स्तर पर आरोप पत्र गठित करने की भी चेतावनी दी गई है. विभागीय विशेष सचिव ने इस संबंध में डीडीसी को एक पत्र भेजा है.

Also Read: दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने अपने जन्मदिन पर काटा केक, सीएम हेमंत सोरेन सहित कई लोग रहे मौजूद

विभागीय विशेष सचिव के द्वारा बोकारो डीडीसी को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि वहां के रिसर्च ऑफिसर ने आवास योजना में गड़बड़ी से संबंधित प्रतिवेदन दिया था. इसमें कहा गया है कि आवास योजना के लिए मधुसूदन पांडे के नाम की अनुशंसा की गई थी. परंतु इनके नाम की स्वीकृति रद्द कर स्थानीय सूची से नाम हटाने को कहा गया था. कृष्णइंदु पांडे और अशोक प्रमाणिक की स्वीकृति रद्द कर स्थाई सूची से नाम हटाते हुए राशि की वसूली करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा पंचायत सेवक, पंचायत स्वयंसेवक और अन्य कर्मियों पर जिला स्तर से कार्यवाही करने को भी कहा गया था.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches