Skip to content

Sahibganj: झारखंड के अपराधी और यूपी पुलिस भिड़ी, 3 राज्यों का वांटेड है आरोपी

News Desk

Sahibganj: झारखंड के दो कुख्यात अपराधियों ने पिछले दिनों यूपी में कई घटनाओं को अंजाम दिया था इन घटनाओं को लेकर पुलिस इनकी तलाशी कर रही थी. इसी क्रम में बुधवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के देहरा कला रेलवे क्रॉसिंग पर झारखंड के दो अपराधियों के साथ यूपी पुलिस की मुठभेड़ हुई है.

पुलिस और अपराधियों की इस मुठभेड़ में एक अपराधी घायल हो गया है. वहीं, एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है. दोनों अपराधी झारखंड के साहिबगंज जिले के राजमहल के रहने वाले हैं.

यूपी पुलिस के अनुसार दोनों बदमाशों ने गाजीपुर के यूबीआई सौदपुर शाखा में 8 मई को कई लॉकर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. दोनों बदमाश की पहचान आलम शेख और ताहिर के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है मुठभेड़ के बाद पुलिस बदमाशों के नेटवर्क को तलाश रही है. 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में से एक कुख्यात अपराधी आलम शेख तीन राज्यों की पुलिस के रडार पर है. महाराष्ट्र और यूपी के बाद झारखंड पुलिस को भी उसकी सरगर्मी से तलाश है. पुलिस के मुताबिक आलम कभी कुख्यात चोर गिरोह का सरगना हसन चिकना का खास हुआ करता था. 25 दिसंबर 2017 में बोकारो के नया मोड़ स्थित एसबीआई का 72 लॉकर काटकर करोड़ों रुपए का माल उड़ाने के मामले में उसकी गिरफ्तारी के बाद आलम को खाली मैदान मिल गया जिसके बाद उसने खुद का अपना गिरोह खड़ा कर लिया है.

यह भी पढ़े- वन स्टॉप सेंटर में निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 20 जुलाई, 30 हज़ार मिलेगा वेतन

Leave a Reply