Skip to content
Advertisement

झारखंड में लगने वाला है कड़ा प्रतिबन्ध ! स्कूल, कोचिंग, धार्मिक स्थल और सिनेमा हॉल होगे बंद Jharkhand News

Shah Ahmad
Advertisement
झारखंड में लगने वाला है कड़ा प्रतिबन्ध ! स्कूल, कोचिंग, धार्मिक स्थल और सिनेमा हॉल होगे बंद Jharkhand News 1

Jharkhand: कोरोना संक्रमण राज्य में तेजी से फैलता जा रहा है इस बार इसकी रफ्तार इतनी तेज है कि लोगों को संभलने का मौका भी नहीं दे रही है. इस कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए राज्य सरकार के द्वारा जल्द ही कड़ा निर्णय लिया जा सकता है. सरकार जल्द ही नए आदेश जारी करते हुए और सख्ती कर सकती है.

Advertisement

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को इस पर फैसला ले सकते हैं सरकार का मानना है कि राज्य में कड़े प्रतिबंध जल्दी लागू नहीं हुए तो स्तिथि को काबू कर पाना मुश्किल होगा. कड़े प्रतिबंधों के तहत राज्य में फिर से एक बार कॉलेज, कोचिंग संस्थान और आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद करने पर विचार किया जा सकता है वहीं सिनेमा हॉल और धार्मिक स्थलों पर भी प्रतिबंध लगाया जा सकता है.

Also Read: JAC Board की मैट्रिक और इंटर की परीक्षा पर CM हेमंत सोरेन लेंगे अंतिम निर्णय

इसके अलावा शादी विवाह में मेहमानों की संख्या 200 से घटाकर 50 करने और नाइट कर्फ्यू लागू करने पर भी विचार किया जा सकता है. झारखंड में कोरोना की दूसरी लहर काफी खतरनाक है. झारखंड में कोरोना के यूके और डबल म्युटेंट स्ट्रेन मिले हैं जो 70% तक ज्यादा खतरनाक हैं. राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. झारखंड में कोरोना के यूके और डबल न्यू स्टेटस ट्रेन की एंट्री हो गई है