Skip to content
suicide
Advertisement

ड्यूटी के दौरान सुरक्षाकर्मी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Shah Ahmad

झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में सुनील कुमार राजवार नाम के व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. सुनील सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता था और उसने ड्यूटी के दौरान ही आत्महत्या कर ली है.

जानकारी के मुताबिक सुनील कुमार रजवार इंडस्ट्रियल एरिया में सिंह सिक्योरिटी गार्ड की नाइट ड्यूटी में तैनात था उसी दौरान उसने फांसी लगा ली. घटना की जानकारी तब मिली जब सुबह अन्य सिक्योरिटी गार्ड अपने ड्यूटी के लिए आए जब ये लोग गार्ड रूम में गए तो उन्होंने देखा कि सुनील ने खुदकुशी कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी भी ली जहां कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Also Read: BJP नेता पर लगा जमीन कब्जे करने का आरोप, थाने में दर्ज हुआ FIR

घटना की जानकारी सुनील के परिजनों को दी गई. परिजन जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत न्यू कॉलोनी में रहते हैं. परिवार वालों का कहना है कि उन्हें भी नहीं पता कि आखिर खुदकुशी की वजह क्या है. पुलिस ने काम कर रहे सभी सिक्योरिटी गार्ड से भी पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि सुनील कल शाम को भी ड्यूटी पर नहीं आए थे किसी को भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वह किसी मामले को लेकर चिंतित है. पुलिस ने प्रथम दृष्टि से मामले को खुदकुशी का ही बताया है. लेकिन वजह क्या थी इसके लिए पुलिस भी लोगों से पूछताछ कर रही है पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

Leave a Reply