Skip to content
Advertisement

Netarhat News: नेतरहाट घुमने गए छात्रों की गाड़ी खाई में गिरी, दो की मौके पर मौत और अन्य घायल

Netarhat News: धनबाद निवासी आरजू बॉस, शिवराम सत्यम, करण मंडल, प्रीतम कुमार, राहुल शर्मा और कुडू निवासी एक अन्य युवक रांची में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। शुक्रवार की शाम सभी दोस्तों ने मिलकर नेतरहाट घूमने जाने का निर्णय लिया।

सभी युवक रात को ही एक गाड़ी में सवार होकर नेतरहाट के लिए निकल गए। रात के लगभग 11 बजे जैसे ही छात्रों की कार नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड़ से आगे बढ़ी, तो तीखा मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सीधे लगभग 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

जानकारी के मुताबिक गुमला जिले के बिशुनपुर प्रखंड के नेतरहाट घाटी स्थित मिलिट्री मोड़ के पास शुक्रवार की देर रात एक पर्यटक कार खाई में गिर जाने से दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

Also Read: Jharkhand 5G Service: दो शहरों में 5जी सेवा की शुरुआत, 4जी स्पीड के मुकाबले मिलेगा 20-30 गुना ज्यादा स्पीड

दोनों मृतकों और सभी घायलों को रात में ही 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर लाया गया, जहां धनबाद निवासी आरजू बॉस (20 वर्ष) और शिवराम सत्यम (20 वर्ष) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायल मंडल, प्रीतम कुमार और राहुल शर्मा को प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया।

Netarhat News: कार में फंसे सभी युवकों का रेसक्यू किया गया और 108 एंबुलेंस की सहायता से भेजे गए अस्पताल

घटना के बाद दो युवक किसी प्रकार कार से निकले और खाई से ऊपर चढ़कर सड़क तक पहुंचे। इनमें से एक युवक जो कुडू का रहने वाला है, उसने अपने परिजनों को दूरभाष के माध्यम से घटना की सूचना दी। साथ ही लाइव लोकेशन भेज कर घटनास्थल की जानकारी दी। इसके बाद परिजन के द्वारा गुरदरी पुलिस और 108 एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद कार में फंसे सभी युवकों का रेसक्यू किया गया और 108 एंबुलेंस की सहायता से रात के 1:30 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर लाया गया।

Advertisement
Netarhat News: नेतरहाट घुमने गए छात्रों की गाड़ी खाई में गिरी, दो की मौके पर मौत और अन्य घायल 1