Skip to content
Advertisement

Dhanbad: कांग्रेस में संगठन विस्तर के बाद उठा-पटक शुरू, सुधांशु शेखर को स्थान नहीं मिलने से कार्यकर्त्ता नाराज

Dhanbad: धनबाद के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुधाशुं शेखर झा को पार्टी की नवगठित प्रदेश कमेटी में जगह नहीं मिलने से कार्यकर्ताओं में उबाल है. मुगमा में 11 दिसंबर को लखीराम टुडू की अध्यक्षता में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने रोष जताते हुए कहा कि इसके विरोध में पार्टी के रांची स्थित प्रदेश मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा. 

नेताओं ने कहा कि निरसा विधानसभा क्षेत्र में सुधाशुं शेखर ने समाज के हर वर्ग को पार्टी से जोड़कर संगठन खड़ा किया है. लेकिन प्रदेश नेतृत्व ने उनकी उपेक्षा की है. राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय व केसी वेणुगोपाल को इसके दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई करने की मांग की गई. चेतावनी दी गई कि यदि सुधांशु झा के साथ न्याय नहीं हुआ, तो कार्यकर्ता कांग्रेस से सामूहिक त्यागपत्र देने को बाध्य होंगे.

Dhanbad: सुधांशु शेखर झा ने कहा, प्रदेश कमिटी विस्तार में वरिष्ठ नेताओं की हुई उपेक्षा

इस संबंध में पूछे जाने पर सुधांशु शेखर झा ने कहा कि संगठन में उचित सम्मान नहीं मिलने से दुख हुआ है. मैंने कांग्रेस में रानीति की शुरुआत एनएसयूआई से की. उसके बाद युवा कांग्रेस में रहकर संगठन को मजबूत बनाने का प्रयास किया. राहुल गांधी मेरे आदर्श हैं और पार्टी के प्रति आज भी समर्पित हूं. यह बात अलग है कि प्रदेश कमेटी के विस्तार में मेरे सहित कई वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा हुई है.

Also Read: Khatiyani Johar Yatra: हेमंत सोरेन ने कहा- भाजपा व्यापारियों की जमात, इनका काम सिर्फ़ लूटना और शोषण करना हैं

Advertisement
Dhanbad: कांग्रेस में संगठन विस्तर के बाद उठा-पटक शुरू, सुधांशु शेखर को स्थान नहीं मिलने से कार्यकर्त्ता नाराज 1