Skip to content
saif-ali-kha-sushant-singh-rajputs

Nepotism पर बोले अभिनेता सैफ अली खान इंडस्ट्री में होता है भेदभाव, मैं भी रहा हूं नेपोटिज्म का शिकार

tnkstaff

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में लगातार नेपोटिज्म को लेकर चर्चा की जा रही है. इसे लेकर सैफ अली खान जो कि खुद एक स्टार किड हैं और अब उनकी बेटी सारा अली खान भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं, ने इसे लेकर कई अहम बातें शेयर की हैं.

Advertisement

अब एक बार फिर उन्होंने इसे लेकर बात की है और बताया है कि वो खुद भी इसका शिकार रह चुके हैं लेकिन कोई इस बारे में बात नहीं करता।

Also Read: हूल दिवस झारखंड के लिए गौरवशाली पल, लेकिन मुख्य उद्देश्य आज भी अधूरा, जानिए हूल दिवस का पूरा इतिहास

सैफ अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है. उन्होंने सुशांत को लेकर कहा, ”वो बहुत ही टैलेंटेड गुड लुकिंग एक्टर थे. मुझे लगता था कि उनका फ्यूचर बहुत ब्राइट होगा. वो मेरे साथ बहुत पोलाइट थे और मेरी गेस्ट अपीरियंस से खुश भी था. वो कई विषयों के बारे में बात करता था जिनमें एस्ट्रोनॉमी और फिलॉस्फी शामिल है. मुझे ऐसा लगता था कि वो मुझसे भी ज्यादा जानता था.

सैफ ने कहा, ”देश में गैरबराबरी है और इसे सामने लाने की जरूरत है. नेपोटिज्म, फेवरेटिज्म और कैंप्स ये अलग विषय हैं. यहां तक कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार रहा हूं लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता. मैं खुश हूं कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा से ज्यादा लोग इसे लेकर सामने आ रहे हैं.

Also Read: आदिवासी नेता और विधायक छोटूभाई वसावा ने की “स्टेचू ऑफ यूनिटी” को हटाने की मांग

सैफ अली खान इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी बेबाक राय रख चुके हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताने वाले सेलेब्स को ढोंगी बताया था.

उन्होंने कहा था कि उनके जिंदा रहते किसी ने उनकी केयर नहीं की और अब दिखावा कर रहे हैं. साल 2017 में भी एक अवॉर्ड शो में वरुण धवन और करण जौहर को मिले अवार्ड पर उन्होंने कमेंट किया था, ‘नेपोटिज्म रॉक.’ इसके बाद उन्होंने ओपन लेटर में बताया था कि बॉलीवुड में कितना भाई-भतीजावाद है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches