bank close

बैंक जाने वालों पहले पढ़ ले यह खबर, 2 दिनों तक ठप रहेगा कामकाज

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

केंद्र सरकार के द्वारा बैंकों के निजीकरण की योजना के विरोध में बैंक कर्मचारी संगठन सोमवार और मंगलवार को हड़ताल पर रहेंगे. इस दौरान यूनियन के सदस्य सोमवार को विरोध प्रदर्शन भी करेंगे. इस दो दिवसीय हड़ताल से आम जनता को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा इसलिए यदि आप बैंक जाने की सोच रहे हैं तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़ ले.

Advertisement

कर्मचारी संगठनों ने कहा है कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वह मार्च में संसद का घेराव भी करेंगे. सार्वजनिक क्षेत्र के 2 बैंकों के निजीकरण की घोषणा की है. यूनाइटेड फॉर्म ऑफ यूनियंस के बैनर तले 9 यूनियनों के बैंक कर्मचारी और अधिकारी मिलकर सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं.

यूएफबीआई के लोगों का कहना है कि सरकारी बैंकों के सामने एक मात्र समस्या खराब कर्ज की है जो अधिकांश कॉर्पोरेट और अमीर उद्योगपतियों द्वारा लिए जाते हैं. यदि केंद्र सरकार अपने फैसले पर आगे बढ़ती है तो हम आंदोलन तेज करेंगे और लंबे समय तक हड़ताल और अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे.

Also Read: बैंक जाने की सोच रहे है तो पहले पढ़ ले यह खबर, जाने के बाद पछताना न पड़े

बता दे कि शनिवार से ही बैंक बंद है लगातार चार दिनों तक बैंक बंद रहने के कारण आम जनता को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण शनिवार को बैंक बंद है जबकि रविवार को सप्ताहिक अवकाश रहने के कारण बैंक बंद रहे जबकि 15 और 16 मार्च को बुलाए गए बंद के कारण 2 दिन बैंक बंद रहेंगे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches