satyendra jain

दिल्ली सरकार का फैसला, मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा- बिना रजिस्ट्रेशन के भी लगवा सकते है कोरोना वैक्सीन

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

satyendra jain: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि दिल्ली में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में जनता को सुविधाएं उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिक है. उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना की टेस्टिंग काफी ज्यादा बढ़ गई है अब प्रत्येक दिन 85 हज़ार से 90 हज़ार टेस्ट हो रहे हैं.

Advertisement

कोरोना संक्रमण के बारे में बात करते हुए सत्येंद्र जैन ने कहा कि लोगों को टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन कराने में परेशानी हो रही है कई लोग रजिस्ट्रेशन करवाने के बावजूद सेंटर पर नहीं पहुंच पाते हैं. ऐसे में अब सरकार ने यह फैसला लिया है कि प्रत्येक दिन दोपहर 3:00 बजे से रात 9:00 बजे तक लोग बिना रजिस्ट्रेशन के भी वैक्सीन लगवाने जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या भी सही है. 80 फ़ीसदी बेड इस वक्त खाली हैं हम इस पर नजर रख रहे हैं अगर मरीजों की संख्या बढ़ती है तो हम बिस्तरों की संख्या भी बढ़ा देंगे.

Also Read: कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने पर दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को 800 से अधिक लोगों का चालान काटा है. अधिकारियों ने कहा कि उपराज्यपाल ने दिल्ली पुलिस को कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए थे. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches