sachin tendulkar

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Sachin Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना पाये गए हैं. तेंदुलकर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. तेंदुलकर ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया था बावजूद इसके वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Advertisement

सचिन तेंदुलकर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता और बाबू भैया के नाम से मशहूर परेश रावल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. परेश रावल ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाया था जिसके बाद वे पॉजिटिव पाए गए हैं. परेश रावल ने 9 मार्च को कोरोना का वैक्सीन लिया था जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.  परेश रावल ने सभी से अपील करते हुए कहा है कि पिछले 10 दिनों में जो भी उनके संपर्क में आए हैं वह खुद की की जांच करवा लें.

Also Read: मोदी की बांग्लादेश यात्रा के दौरान कई लोग मारे गए, बांग्लादेश के आज़ादी के जश्न में शमिल होने गए है मोदी

बात अगर सचिन तेंदुलकर की करें तो वे पिछले कुछ दिनों से रायपुर में आयोजित ले लेजेंट्स क्रिकेट ट्रॉफी में खेल रहे थे. अंदेशा जताया जा रहा है कि वह वहीं पर कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं. तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट करवाएं साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches