Skip to content
Advertisement

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना पाये गए हैं. तेंदुलकर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. तेंदुलकर ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया था बावजूद इसके वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सचिन तेंदुलकर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता और बाबू भैया के नाम से मशहूर परेश रावल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. परेश रावल ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाया था जिसके बाद वे पॉजिटिव पाए गए हैं. परेश रावल ने 9 मार्च को कोरोना का वैक्सीन लिया था जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.  परेश रावल ने सभी से अपील करते हुए कहा है कि पिछले 10 दिनों में जो भी उनके संपर्क में आए हैं वह खुद की की जांच करवा लें.

Also Read: मोदी की बांग्लादेश यात्रा के दौरान कई लोग मारे गए, बांग्लादेश के आज़ादी के जश्न में शमिल होने गए है मोदी

बात अगर सचिन तेंदुलकर की करें तो वे पिछले कुछ दिनों से रायपुर में आयोजित ले लेजेंट्स क्रिकेट ट्रॉफी में खेल रहे थे. अंदेशा जताया जा रहा है कि वह वहीं पर कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं. तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट करवाएं साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Advertisement
कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 1