Skip to content

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस पूर्व क्रिकेटर ने थामा भारतीय जनता पार्टी का दामन

tnkstaff

भारत में क्रिकेट और राजनीति का एक पुराना संबंध रहा है क्रिकेट खेलने के बाद खिलाड़ी सन्यास ले कर अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं तो कुछ ऐसे भी खिलाड़ी होते हैं जो सन्यास लेने के बाद राजनीतिक पिच पर क्रिकेट खेलने के लिए उतर जाते हैं

Advertisement

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है लक्ष्मण शिवरामकृष्णन को तमिलनाडु के भाजपा इंचार्ज सिटी ने सदस्यता दिलाई है. इस मौके पर पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण का बीजेपी में शामिल होना तमिलनाडु की राजनीति के लिए काफी अहम माना जा रहा है.

laxman shivramkrishnan

Also Read: BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुबर दास के बयान से व्यपारियों में भड़का गुस्सा, जानिए ऐसा क्या बोल गए

भारत के लिए लेग स्पिनर के तौर पर अपनी छाप छोड़ चुके लक्ष्मण शिवरामकृष्णन भाजपा में शामिल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में काफी हलचल मचा दी है. लक्ष्मण ने अपने क्रिकेट जीवन की शुरुआत 17 साल की उम्र से की थी उन्होंने अपना पहला टेस्ट करियर का मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था उन्होंने भारत की तरफ से 9 टेस्ट मैच में 26 और 16 वनडे मैचों में 15 विकेट झटका है. उन्होंने अक्टूबर 1987 में जिंबाब्वे के खिलाफ आखिरी मैच खेला था क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वे कॉमेंटेटर के रूप में अपनी पहचान बना चुके थे.

Leave a Reply