Skip to content

बंगाल में बोले PM मोदी, लोकसभा में TMC हाफ- विधानसभा में हो जाएगी साफ

DEV

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस हाफ हो गई है लेकिन इस विधानसभा चुनाव में वह पूरी तरह से साफ हो जाएगी.

Advertisement

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली चुनावी सभा है. जिसकी शुरुआत कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड से हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा रैली को संबोधित करने से पूर्व मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. संभावना जताई जा रही है की पार्टी उन्हें अपने में द्वार के तौर पर चुनाव लडवा सकती है.

Also Read: BJP में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, PM मोदी की रैली मिली पार्टी की सदस्यता

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा कि लोकसभा चुनाव में आपने चुपचाप कमल छाप से कमाल किया. आपके एक वोट की ताकत कश्मीर से लेकर अयोध्या तक दिखी है. इस बार आप को जोर से छाप टीएमसी साफ के इरादे से आगे बढ़ना है. भाजपा वह पार्टी है जिसके डीएनए में बंगाल का सूत्र है. भाजपा वह पार्टी है जिस पर बंगाल का अधिकार है. ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बंगाल ने अपनी दीदी के रूप में चुना था लेकिन उन्होंने सिर्फ एक भतीजे की बुआ बनकर रह गई है. बंगाल के लोग आपसे केवल यही एक सवाल पूछ रहे हैं कि बंगाल में परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था परंतु दीदी ने यह भरोसा तोड़ दिया. आगे उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने जनता का विश्वास तोड़ा है. इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया है. यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया है लेकिन यह लोग बंगाल की उम्मीद कभी नहीं तोड़ पाए.

पीएम ने अपने संबोधन में आगे कहा कि टीएमसी का खेल खत्म विकास शुरू. भाजपा को निडर होकर वोट दें खराब शासन के खिलाफ वोट करें. यह लोग अनुभवी लोग हैं और बहुत खेलते हैं उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपी है तृणमूल के लोग और उन्होंने बंगाल के लोग को लूटा है उन्होंने यहां तक कहा की एम्फन के लिए भेजी गई राशि भी उन्होंने लूट ली है.

Leave a Reply