Skip to content
Advertisement

प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद का तोहफा, 3 लाख लोगो को देंगे रोजगार, जन्मदिन पर किया ऐलान

News Desk

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान काफी चर्चा में रहे. अब एक बार फिर सोनू सूद ने कमाल कर दिखाया है. सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर ऐलान किया है की वो 3 लाख प्रवासी मजदूरों को रोजगार से जोड़ेंगे। इसके लिए उन्होंने एक वेबसाइट भी लॉन्च किया है.

Also Read: New Education Policy: सरकार ने स्कूल और उच्च शिक्षा में किए ये बड़े बदलाव

लॉकडाउन के बीच क्यों चर्चा में आए थे सोनू सूद:

कोरोना महामारी को रोकने के लिए लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान कई ऐसे प्रवासी मजदूर थे जो अपने घर वापस नहीं जा पा रहे थे. हर किसी के पास कोई न कोई समस्या जरूर थी, लेकिन उनकी समस्याओं का हल निकल कर उन्हें सुरक्षित घरो तक पहुँचाने का जिम्मा सोनू सूद ने उठा और वे इसमें सफल भी हुए. जिसके बाद सोनू सूद चर्चा में आए और प्रवासियों के लिए एक मशीहा बनकर उभरे।

Also Read: राम मंदिर के पुजारी समेत ड्यूटी पर तैनात 16 पुलिस वाले कोरोना पॉजिटिव मिले

प्रवासी मजदूरों के लिए 3 लाख रोजगार:

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर पहुँचाने के बाद सोनू सूद उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगे हुए थे और आखिरकार वो इसमें सफल भी रहे है. आज सोनू सूद का जन्मदिन है और अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. सोनू ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।’ अपने इस पोस्ट में उन्होंने अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKamyaab) को हैशटैग किया है।

Advertisement
प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद का तोहफा, 3 लाख लोगो को देंगे रोजगार, जन्मदिन पर किया ऐलान 1