Skip to content
dr udit raj

उदित राज ने पुलवामा हमले की बरसी पर मोदी सरकार से पूछा- सैनिकों के हवाई जहाज से भेजने पर गृह मंत्रालय ने इंकार क्यों किया?

tnkstaff

देश आज पुलवामा हमले में शहीद हुए देश के 40 वीर जवानों की शहादत को याद कर रही है. साल 2019 में आज ही के दिन यानी 14 फरवरी को आतंकियों के द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की बसों को विस्फोटकों से भरी कार के जरिए निशाना बनाया गया था. इस घटना में 40 जवान शहीद हो गए थे जबकि 70 जवान घायल हो गए थे.

Advertisement

पुलवामा शहादत दिवस के दिन पूर्व सांसद और परिसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ उदित राज ने ट्वीट करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोल दिया है. उदित राज ने कहा है कि “मोदी सरकार 50 साल के कांग्रेस के काम का हिसाब मांग कर जिंदा है. एक हिसाब हम भी मांगते हैं जब 2 साल पहले पुलवामा में 44 सैनिक शहीद हुए तो क्यों? जानकारी पहले से थी कि सैनिकों को हवाई जहाज से भेजा जाए तो गृह मंत्रालय ने इंकार क्यों किया?

Also Read: पुलवामा हमले की दूसरी बरसी आज, 40 जवान हो गए थे शहीद

बता दें कि पूर्व सांसद डॉ उदित राज लगातार ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए रहते हैं. पुलवामा हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल भी खड़े हुए थे साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि जब गृह मंत्रालय को इस बात की जानकारी थी कि कोई घटना को अंजाम दिया जा सकता है. फिर सैनिकों को हेलीकॉप्टर से लाने की जगह उन्हें बसों से क्यों भेजा गया था. एक तरफ सियासत करने वाले लोग सियासत कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ देश की आम जनता अपने वीर जवानों की शहादत को याद कर उन्हें सलाम कर रही है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches