Skip to content
Advertisement

Jharkhand Politics: दीपक प्रकाश के पेट में पूर्व के बीजेपी सरकार के घोटालों से दर्द क्यों नहीं होता

Jharkhand Politics: झारखंड भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने झामुमो के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने संकल्प लिया है कि किसी भी हाल में भ्रष्टाचार पर नकेल कसना है। अब जब केंद्र नकेल कस रहा है तो भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने वालों के पेट में दर्द क्यों हो रहा है।

दीपक प्रकाश ने कहा कि ईडी या दूसरी एजेंसियों की कार्रवाई के बाद यदि कोई भ्रष्टाचारियों के पक्ष में बात करता है, तो इसका मतलब साफ है कि वह भी भ्रष्टाचार के साथ है। भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में सभी को मोदी सरकार का साथ देना चाहिए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में भी जब एजेंसियां जांच कर रही है, तो हर तरफ घोटाले निकल रहे हैं।

इसे भी पढ़े- Jharkhand Mukti Morcha ने केन्द्रीय संस्थानों पर औपचारिक सूचना को जारी नहीं करने का लगाया आरोप

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने तो अपनी राजनितिक बयानबाजी से आलाकमान को खुश करने की पूरी कोशिश की है परन्तु वह पूर्व की भाजपा सरकारों के दौरान हुए भ्रष्टाचार को भूल गए है या जानबूझ कर उसे याद नहीं करने का ढ़ोंग कर रहे है. जिस मनरेगा मामलें को लेकर झारखंड में केंद्रीय जाँच एजेंसी ईडी की कार्रवाई शुरू हुई और IAS पूजा सिंघल जेल गई वह मामला भाजपा की सरकार के दौरान हुए घोटाले की है.

प्रदेश की राजनीति में यह अब किसी से छिपा नहीं है की झारखंड भाजपा के नेता हेमंत सोरेन की सरकार को गिराने की कई हथकंडे अपना चुकी है लेकिन सफल नहीं हो पाए है इतना ही नहीं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने भी प्रदेश भाजपा की बातों को तवज्जों न देकर यह साफ़ कर दिया है की झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को खतरा नहीं है. देश के गृह मंत्री अमित शाह चाईबासा की रैली में खुद इस बात की पुष्टि कर चुके है की बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश ने हेमंत सोरेन की सरकार को गिराने की मांग की थी लेकिन अमित शाह ने मना कर दिया था. गृह मंत्री के इस बयान से अंदाजा लगया जा सकता है कि कैसे प्रदेश भाजपा के नेता राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को गिराने और बदनाम करके सत्ता हासिल करने में लगी है लेकिन वे कामयाब नहीं हो पा रहे है.

इसे भी पढ़े- स्थानीय भाषा में योजनाओं के प्रचार-प्रसार से आम जन को हो रही सहुलियत, योजनाओं से जोड़ रही हेमंत सरकार

Advertisement
Jharkhand Politics: दीपक प्रकाश के पेट में पूर्व के बीजेपी सरकार के घोटालों से दर्द क्यों नहीं होता 1