Skip to content
Advertisement

Flipkart The Big Billion Days सेल: इन फोन्स पर मिलेंगी 30,000 रुपये की छूट

Flipkart The Big Billion Days सेल: इन फोन्स पर मिलेंगी 30,000 रुपये की छूट 1

The Big Billion Days 16 से 21 अक्टूबर तक फ्लिपकार्ट पर मनाया जाएगा, जिसमें बैंक डिस्काउंट, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स ग्राहकों को दिया जाएगा। यदि आप भी इस सेल का इंतज़ार कर रहे हैं, तो सेल में आने वाले ऑफर्स और डील्स की अधिक जानकारी के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

ख़ास बातें

  • Flipkart The Big Billion Days सेल में स्मार्टफोन पर मिलेंगे कई ऑफर्स
  • Poco M2 Pro, Realme C12 समेत कई स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स सार्वजनिक
  • LG G8X को 30,000 रुपये की छूट के साथ 19,990 रुपये में बेचने का वादा

The Big Billion Days sale smartphones offers

प्रोडक्ट्स की जानकारी देने से पहले आपको बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और किश्तों से संबंधित जानकारी देते हैं। द बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान कंपनी SBI बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देगी। इसके अलावा Paytm के साथ ही साझेदारी की गई है, जिसके तहत ग्राहकों को एश्योर्ड (आश्वाशित) कैशबैक मिलेगा। ग्राहकों को डेबिट कार्ड ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा और साथ ही कई बड़े बैंकों के कार्ड के ज़रिए बिना ब्याज़ की किश्तों के विकल्प भी दिए जाएंगे। Flipkart Pay Later विकल्प के जरिए आप सेल के दौरान शॉपिंग कर उसका भुगतान बाद में भी कर सकेंगे। इतना ही नहीं, Samsung इस सेल के दौरान स्मार्ट अपग्रेड ऑफर लेकर आ रही है। इसमें ग्राहक सैमसंग स्मार्टफोन को 70 प्रतिशत कीमत का भुगतान कर खरीद सकता है और 1 साल बाद स्मार्टफोन को नए स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज कर सकता है। यदि वह स्मार्टफोन को एक्सचेंज नहीं करना चाहता, तो वह बचे हुए 30 प्रतिशत का उस समय भुगतान कर सकता है। एक्सचेंज के लिए इस बार ग्राहकों को कई नए विकल्प मिलने जा रहे हैं। Flipkart Sale के दौरान ग्राहक अपने फीचर फोन को स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक अपने किसी भी स्थिति में पड़े फोन को एक्सचेंज कर सकेंगे।

Also Read: Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro की जाने कीमत, खासियत

ये तो थी ऑफर्स की बात, अब प्रोडक्ट्स की बात करते हैं। Flipkart Big Billion Days Sale कब शुरू होगी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन जैसा कि हमने बताया ई-कॉमर्स दिग्गज ने इस सेल में दिए जाने वाले कुछ डील्स और ऑफर्स की घोषणा कर दी है। स्वभाविक है कि सेल के दौरान एक बड़ा फोकस स्मार्टफोन्स पर रहेगा और इसके लिए कंपनी ने एक समर्पित पेज बनाया है, जहां स्मार्टफोन्स मिलने वाले डील्स और ऑफर्स की  जानकारी दी गई है। सेल के दौरान Poco M2 Pro पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 13,999 रुपये में बेचा जाता है और इस सेल में इसे 12,999 रुपये में बेचा जाएगा। इसके अलावा सेल के दौरान Infinix Hot 9 Pro को 10,499 रुपये के बजाय 1,000 रुपये की छूट के साथ 9,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। Realme C12 भी 1,000 रुपये की छूट के साथ 7,999 रुपये में बेचा जाएगा। दिलचस्प है कि LG G8X डुअल स्क्रीन फोन को कंपनी ने 19,990 रुपये में लिस्ट किया है, जो अकसर 54,990 रुपये का बेचा जाता है। यह पूरे 35,000 रुपये की छूट है। फिलहाल कंपनी ने केवल इन स्मार्टफोन के ऊपर मिलने वाले डील्स और ऑफर्स की जानकारी दी है। उम्मीद है कि सेल के दौरान और भी कई स्मार्टफोन पर छूट व डील्स की पेशकश होगी और आने वाले समय में उनका खुलासा होगा।

Advertisement
Flipkart The Big Billion Days सेल: इन फोन्स पर मिलेंगी 30,000 रुपये की छूट 2
Flipkart The Big Billion Days सेल: इन फोन्स पर मिलेंगी 30,000 रुपये की छूट 3