Skip to content

Realme Buds Air Pro और Buds Wireless Pro की जाने कीमत, खासियत

Arti Agarwal

रियलमी अपने नए प्रोडक्ट्स के लिए 7 अक्टूबर 2020 को लॉन्चिंग इवेंट कर रहा है जिसमें कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में तो कंपनी अपने इवेंट में बताएगी से, हाल ही में कंपनी ने कुछ नए प्रोडक्ट्स उजागर किए हैं जिसमें रियलमी बड्स वायरलेस प्रो और बड्स एयर प्रो शामिल है। रियलमी ने ट्विटर पर अपने इन नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च की घोषणा की। रियलमी का लाइव लॉन्चिंग इवेंट यूट्यूब पर भी देखा जा सकता है।

Advertisement

Realme Buds Air Pro एक्टिव नॉइज कैंसेलेशन के साथ आते हैं और कहा जाता है कि ये 94 मिली सेकेंड सुपर लो लेटेंसी की पेशकश करते हैं। डिजाइन के मामले में Realme Buds Air Pro काफी हद तक Apple AirPods Pro जैसा दिखता है। वायरलेस ईयरबड्स के साथ, Realme बड्स वायरलेस प्रो भी लॉन्च करेगा जो नेकबैंड के साथ आता है। ये हेडफोन सोनी LDAC तकनीक और हाय-रेस ऑडियो से भी लैस हैं। 

Also Read: Flipkart The Big Billion Days सेल: इन फोन्स पर मिलेंगी 30,000 रुपये की छूट

इसमें 13.6 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर, और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 है। Realme Buds Wireless Pro को एक बार चार्ज करने पर 22 घंटे तक चलाने का दावा किया जाता है और ANC के साथ 16 घंटे तक चालू रहता है। रियलमी ये भी दावा करती है कि 5 मिनट चार्ज करने के बाद से 100 मिनट का प्लेबैक मिलता है। Realme Buds Wireless Pro को पूरी तरह से चार्ज करने में 1.5 घंटे का समय लगता है। Realme पहले से ही भारत में तीन वायरलेस ईयरबड्स, वायर्ड इयरफ़ोन और नेकबैंड सहित ऑडियो प्रोडक्ट्स का एक ग्रुप पेश कर चुकी है।

Leave a Reply