Skip to content
Advertisement

Redmi Note 10 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon होगी, जाने कीमत सहित अन्य चीजें

zabazshoaib
Redmi Note 10 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon होगी, जाने कीमत सहित अन्य चीजें 1

भारत में स्मार्टफोन यूजरो की संख्या तेजी से बढ़ रही है. भारतीय बाजारों में Redmi के स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय हैं और काफी किफायती होने की वजह से लोग इसे अपनी पहली पसंद के तौर पर भी देखते हैं. रेडमी के स्मार्टफोन में वह सभी चीजें मिल जाती है जो एक बजट स्मार्टफोन में लोगों को चाहिए होता है.

रेडमी अपना एक नया सीरीज Redmi Note 10 भारतीय बाजार में लेकर आई है जिसकी पहली सेल 16 मार्च से शुरू हो रही है जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से उपलब्ध हो सकती है. रेडमी ने दो स्मार्टफोन Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max के साथ इस महीने की शुरुआत में बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के तौर पर लांच किया गया था जो कि प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन से लैस है.

Also Read: Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा T20 मैच आज, 1-1 की बराबरी पर है दोनों टीमें

Redmi Note 10 स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर और क्वड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और दो कॉन्फ़िगरेशन मौजूद है. Redmi Note की भारत में कीमत ₹11,999 से शुरू होती है इस कीमत में 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वैरीअंट मिलता है. फोन का 6GB रैम+128GB स्टोरेज मॉडल ₹13,999 में बेचा जाएगा. रेडमी ने इस स्मार्टफोन को ग्रीन, फ्रॉस्ट वाइट और शैडो ब्लैक रंग के विकल्पों में लॉन्च किया है. जिसे 16 मार्च से खरीदा जा सकता है.  ऑनलाइन माध्यम से ग्राहक Amazon, mi.com, mi home stores और ऑफलाइन रिटेलर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं.

Advertisement
Redmi Note 10 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon होगी, जाने कीमत सहित अन्य चीजें 2
Redmi Note 10 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon होगी, जाने कीमत सहित अन्य चीजें 3