Skip to content
jasprit bumrah
Advertisement

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बंध जायेंगे, स्टार स्पोर्ट की एंकर से गोवा में कर रहे हैं शादी

zabazshoaib

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार 15 मार्च को निजी जिंदगी में एक नई ऊंचाई पर पहुंचने वाले हैं. सोमवार को बुमराह के जिंदगी में एक नया पन्ना जुड़ने वाला है. कई दिनों से अटकलें और अफवाहों का बाजार गर्म था लेकिन आखिरकार अफवाह और अटकलों के बीच बुमराह सोमवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के बाद बीसीसीआई से निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टी ले ली थी. जिस कारण वह चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे.  जसप्रीत बुमराह सोमवार को गोवा में एक निजी समारोह में स्टार स्पोर्ट्स की एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की रस्में पूरी करेंगे.

Also Read: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने मुड़वाया सिर! सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल

कई दिनों की अफवाहों और अटकलों के बाद यह साफ हो गया है कि टीम इंडिया के सुपरस्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह स्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन के साथ शादी करने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक रविवार को ही शादी से पहले के रीति-रिवाज पूरे कर लिए गए थे और सोमवार को यह जोड़ा शादी की रस्में पूरा करेगा. पूरी शादी को बेहद निजी और मीडिया लाइमलाइट से दूर रखा जा रहा है. इस समारोह में दोनों परिवारों के चुनिंदा करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो रहे हैं. साथ ही शादी में शामिल हो रहे मेहमानों को अपने मोबाइल फोन नहीं लाने को भी कहा गया है ताकि पूरा कार्यक्रम निजी रहे और मीडिया और सोशल मीडिया की पहुंच से दूर रहे.

Leave a Reply