Skip to content

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने मुड़वाया सिर! सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल

tnkstaff

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग की कमान संभाल रहे महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

Advertisement

शेयर किए गए तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बाल मुंडवा रखे हैं और वह एक बौद्ध भिक्षुओ की तरह नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उन्होंने बौद्ध भिक्षुओं की तरह कपड़े पहने हुए हैं उनके बैठने की मुद्रा और पहनावे के कारण लोग धोनी की तुलना बौद्ध भिक्षुओं से कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर किसी मार्शल आर्ट ट्रेनिंग कैंप की है जो किसी विज्ञापन के लिए लिया गया है और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर यूजर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. नए अवतार में धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया फैंस शेयर कर रहे हैं.

Also Read: JPSC के लिए आवेदन की आखिरी तिथि कल, जल्दी करें आवेदन

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण के लिए नेट प्रैक्टिस शुरू कर दिया है. इससे पहले खिलाड़ियों को नियमों के तहत क्वारंटाइन में रहना पड़ा और कोरोना जांच में नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अभ्यास शुरू किया. टीम की गत सोमवार को शुरू हुई शिविर में करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा  अन्य खिलाड़ी भी मौजूद रहे. इस वर्ष आईपीएल की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है जबकि चेन्नई का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को है. इस वर्ष आईपीएल भारत में ही आयोजित की जा रही है.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा किया है. धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल जीतने का काम किया है, यही नहीं 2020 को छोड़कर धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने सभी संस्करण के प्लेऑफ तक पहुंची है.

Leave a Reply