पीएनबी स्कैम के आरोपी और भगोड़े मेहुल चोकसी (Mehul Choksi) को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जल्द रिलीज होने वाले एक वेब सीरीज (Web Series) से आपत्ति है. चोकसी ने अपने वकील के जरिए दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कराई है. मेहुल चोकसी ने कोर्ट से अनुरोध किया है कि इस वेब सीरीज को रिलीज होने से रोका जाए.

Advertisement

कोर्ट ने भी नेटफ्लिक्स से पूछा एक सवाल
दिल्ली उच्च न्यायालय ने ऑनलाइन वीडियो मंच नेटफ्लिक्स से बुधवार को कहा कि क्या वह ‘बैड ब्वॉय बिल्यनेर्स’ (Bad Boys Billionaires) वेब सीरीज इसकी रिलीज से पहले करोड़ों रुपये के पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को उपलब्ध करा सकता है? न्यायमूर्ति नवीन चावला ने नेटफ्लिक्स से वकील से मौखिक रूप से कहा कि वह चोकसी को इसकी ‘प्री-स्क्रीनिंग’ (रिलीज से पहले देखने के लिये) उपलब्ध कराने पर विचार करे और विवाद पर विराम लगाये. अदालत ने इस विषय की अगली सुनवाई 28 अगस्त को निर्धारित की है.

गीतांजलि जेम्स के प्रमोटर चोकसी और उसके भतीजे नीरव मोदी 13,500 करोड़ रुपये से अधिक के पंजाब नेशनल बैंक (Punjab धोखाधड़ी मामले में आरोपी हैं. चोकसी पिछले साल देश छोड़ कर भाग गया था. इस वेब सीरीज के दो सितंबर को भारत में रिलीज होने का कार्यक्रम है. नेटफ्लिक्स पर इसके बारे में यह बताया गया है कि यह एक ऐसी डॉक्‍यूमेंट्री है जो भारत के सर्वाधिक कुख्यात उद्योगपतियों के लालच, फरेब और भ्रष्टाचार को बयां करता है.

Advertisement

भगोड़े मोदी और चोकसी पर बनी है ये वेब सीरिज, दोनों को है इस पर आपत्ति

Leave a Reply

Read Top News

Related

Follow Us

ईमेल पर पाए खबरों का खज़ाना

© TheNewsKhazana 2020

Made with from Jharkhand

Popular Searches

जोहार 😊