Skip to content
koderma-police-doctors-strike

कोडरमा पुलिस द्वारा डॉक्टर के साथ हुई मारपीट के खिलाफ हड़ताल पर आज रहेंगे डॉक्टर

Shah Ahmad

कोडरमा में पुलिस के द्वारा एक डॉक्टर साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ चूका है. जिले के तिलैया थाना के प्रभारी और पैंथर जवान अरविन्द कुमार ने सरेआम बीच बाजार डॉक्टर को पीटा था. पुलिस द्वारा डॉक्टर को पीटने का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. जिसके बाद जिले के एसपी ने मामले को संज्ञान में लिया और दोनों पुलिस जवान को लाइन हाजिर कर दिया।

Advertisement

Also Read: झारखंड में SMS द्वारा मिलेगी कोरोना जाँच रिपोर्ट, जिला उपायुक्तों को निर्देश जारी

पुलिसकर्मियो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा:

तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर और पैंथर जवान अरविन्द कुमार के खिलाफ डॉक्टर बीरेंद्र कुमार के आवेदन पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है. डॉक्टर बीरेंद्र कुमार ने अपने आवेदन में कहा है कि बीते 8 अगस्त को पैंथर का जवान अरविन्द कुमार मेरे आवास पर आया और मुझे थाना प्रभारी के इलाज के लिए थाने चलने को कहा. लेकिन मैंने साफ़ मना कर दिया। जिसके बाद बीते 10 अगस्त को दिन के तक़रीबन 2 बजे झुमरी तिलैया के झंडा चोक के पास अपनी गाड़ी रोक कर मैं कुछ खरीद रहा था. जिसके बाद थाना प्रभारी और पैंथर जवान पहुँचे और मुझे गली देने लगे इसका विरोध करने पर उन्होंने में गाला दबाते हुए मारपीट करने लगे.

Also Read: विद्युतकर्मी करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल, बकाया वेतन की कर रहे है मांग

आज हड़ताल पर रहेंगे जिले के डॉक्टर:

झुमरी तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर और पैंथर जवान अरविन्द कुमार के द्वारा डॉक्टर को पिटे जाने के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि आज (12 अगस्त) जिले के सभी क्लीनक बंद रहेंगे जबकि एमर्जेन्सी सेवा जारी रहेगी।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches