Skip to content
wp-1595599545266.png

झारखंड के 10 IAS अफसर हुए इधर से उधर, जानिए कौन कहाँ थे और कहाँ गए

News Desk

झारखंड में शुक्रवार को 10 आईएएस अधिकारियो का तबादला हुआ है. कुछ दिनों से विवादों में चल रहे चाईबासा के डीडीसी आदित्य रंजन का भी तबादला हुआ है. उन्हें ग्राउंड से उठाकर ग्रामीण विकास विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है.

Advertisement
झारखंड के 10 IAS अफसर हुए इधर से उधर, जानिए कौन कहाँ थे और कहाँ गए 1

पूर्वी सिंहभूम के बंदोबस्त पदाधिकारी नेहा अरोड़ा को नियोजन एवं प्रशिक्षण (श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग, झारखंड) का निदेशक बनाया है. श्रीमती अरोड़ा जियाडा आदित्यपुर प्रक्षेत्र के क्षेत्रीय निदेशक के अतिरिक्त प्रभार में भी थी़. जबकि, पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहने वाली माधवी मिश्रा को हजारीबाग नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया है.

Also Read: झारखंड में स्कूल खोला जाए या नहीं? शिक्षा विभाग ने अभिभावकों से माँगा है ऑनलाइन सुझाव

पश्चिमी सिंहभूम के डीडीसी आदित्य रंजन को ग्रामीण विकास विभाग, झारखंड का संयुक्त सचिव बनाया गया है. वहीं, गढ़वा के डीडीसी नमन प्रियेश लकड़ा को जामताड़ा का नया डीडीसी बनाया गया है. इसके अलावा हजारीबाग की डीडीसी जाधव विजया नारायण राव को नगरीय प्रशासन, नगर विकास एवं आवास विभाग, झारखंड का निदेशक बनाया गया है.

Also Read: झारखंड में प्लाज्मा थेरेपी से होगा कोरोना मरीजों का इलाज, CM सोरेन रिम्स में करेंगे उद्घाटन

पदस्थापन की प्रतीक्षा में रही आर रॉनिटा को कोडरमा का नया डीडीसी बनाया गया है. वहीं पाकुड़ के डीडीसी राम निवास यादव के झारखंड के श्रमायुक्त बनाया गया है. इसके अलावा पदस्थापन की प्रतीक्षा में रही आईएएस अधिकारी अंजली यादव को गोड्डा का नया डीडीसी बनाया गया है.

Also Read: झारखंड हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से कहा- जाँच की रफ़्तार धीमी, तेजी लाने की जरुरत

धनबाद नगर निगम के नगर आयुक्त चंद्र मोहन प्रसाद कश्यप को राजस्व, निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है. वहीं, नगरीय प्रशासन, नगर विकास एवं आवास विभाग के निदेशक राजीव रंजन को झारखंड एड्स कंट्रोल सोसाइटी, रांची का परियोजना निदेशक बनाया गया है. रंजन झारखंड एड्स कंट्रोल सोसाइटी, रांची के परियोजना निदेशक के अतिरिक्त प्रभार में थे.

Advertisement

Leave a Reply