Skip to content
20200728_080052

कोरोना काल में झारखंड बीजेपी के 8 नए जिला कार्यालयों का उद्घाटन, जेपी नड्डा करेंगे ऑनलाइन उद्घाटन

News Desk

बीजेपी की सरकार भले ही झारखंड में नहीं है, फिर भी भाजपा सत्ताधारी दल झामुमो से कई कदम आगे है. और हो भी क्यों न झारखंड ने भाजपा को 12 सांसद जो दिए है. बीजेपी आज अपने 8 नए नवनिर्मित जिला कार्यालयों का उद्घाटन करने जा रहा है.

Advertisement
कोरोना काल में झारखंड बीजेपी के 8 नए जिला कार्यालयों का उद्घाटन, जेपी नड्डा करेंगे ऑनलाइन उद्घाटन 1

Also Read: बरहेट थाना प्रभारी का युवती से अभद्र व्यवहार, CM ने लिया संज्ञान, थाना प्रभारी लाइन हाज़िर

8 नए जिला कार्यालयों का उद्घाटन:

कोरोना के काल के बीच झारखंड की मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी राज्य के विभिन्न 8 जिलों में नवनिर्मित जिला कार्यालयों का ऑनलाइन उद्घाटन करने जा रही है. नवनिर्मित जिला कार्यालयों का उद्घाटन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ऑनलाइन करेंगे। उद्घाटन कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और प्रदेश में संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी ऑनलाइन शामिल होंगे।

Also Read: विधायक सरयू राय द्वारा “मेनहर्ट घोटाले” पर लिखी गई पुस्तक ‘लम्हों की खता’ का हुआ लोकार्पण

उद्घाटन समारोह में ये नेता होंगे शामिल:

जिस जिले में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन होगा उस जिले के सम्बंधित सांसद, विधायक और प्रदेश पदाधिकारी समेत मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके साथ ही कार्यालय परिसर में जनसंघ और भाजपा से जुड़े दिवंगत कार्यकर्ताओं के नाम पर पौधारोपण भी किया जाएगा।

Also Read: दिन में थाना हुआ सील, तो थोड़ी दुरी पर स्थित कपडे की दुकान में रात को चोरो ने किया हाथ साफ़

इन जिलों में नवनिर्मित पार्टी कार्यालय का हो रहा है उद्घाटन:

बीजेपी के नवनिर्मित जिला कार्यालयों की संख्या कुल 8 है जिनका आज एक साथ उद्घाटन होगा। 8 जिला कार्यालयों में सिमडेगा, लोहरदगा, सरायकेला खरसावां, चाईबासा, पलामू, रामगढ़, गिरिडीह एवं धनबाद शामिल है. जिन जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन किया जा रहा है उस जिले के सांसद को देखा सकता है. नवनिर्मित कार्यालयों में जिला पदाधिकारियों के विभिन्न मोर्चो के लिए अलग-अलग चैम्बर होंगे। साथ ही कार्यालयों को इस तरह से बनाए गए है की उनमें पार्किंग से लेकर अन्य सभी जरुरी सुविधा की चीज़े रहेंगी।

Advertisement

Leave a Reply