20200725_185833

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने वालो पर कार्रवाई, दर्ज की जाएगी प्राथमिकी

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

कोरोनावायरस के संक्रमण रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के आलोक में दूसरे राज्य से झारखंड में प्रवेश करने वाले लोगों को 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है।

Advertisement

Also Read: MGM की लापरवाही आई सामने, कोरोना मरीज के बेड पर हुआ दो भाइयो का इलाज, हुए संक्रमित

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए गठित क्वारेंटाइन मैनेजमेंट सेल रांची शहर में प्रवेश करने वाले यात्रियों के होम क्वॉरेंटाइन की जांच कर रही है। जांच के क्रम में लालपुर क्षेत्र के रहनेवाले काजल पांडे, डॉक्टर चंद्रेश्वर राम और विजय मिर्धा द्वारा होम क्वॉरेंटाइन के उल्लंघन की पुष्टि हुई। इन सभी को दूसरे राज्य से आने के बाद होम क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया था।

Also Read: पड़ोस की महिला के घर मिला युवक का शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

काजल पांडे के दिए गए पते के पास पहुंचकर जिला प्रशासन की टीम ने जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि वह बरियातू में किसी अस्पताल में आई हुई हैं। डॉक्टर चंद्रेश्वर राम ने अपने घर का पता स्पष्ट तौर पर नहीं दिया था। टीम ने जब उनसे दिए गए फोन नंबर पर संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि वह अपने प्रोजेक्ट ऑफिस के सिलसिले में रांची से बाहर आए हुए हैं, वापस लौट कर होम क्वॉरेंटाइन हो जाएंगे। जबकि विजय मिर्धा डॉक्टर चंद्रेश्वर राम के ड्राइवर हैं, उन से जब संपर्क किया तो उन्होंने स्वयं कहा कि वह रामगढ़ में हैं।

Also Read: पत्थलगड़ी मामले में फरार घो​षित पत्थलगड़ी की प्रमुख नेत्री बेलोसा बबीता कच्छप गिरफ्तार

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के आरोप में उक्त तीनों व्यक्तियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। यह सभी तीन लोग लालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches