Categories
झारखंड पॉलिटिक्स

BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार को बताया “मुंगेरी लाल के हसीन सपने” दिखाने वाली सरकार

झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता किया। प्रेस वार्ता में दीपक प्रकाश ने केंद्र सरकार की उपलब्धियाँ गिनाई वही राज्य की हेमंत सरकार पर कई आरोप भी लगाया।

Advertisement

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए दीपक प्रकाश ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के वक्त प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना के बचाव और निदान को लेकर कई कार्य किये गए है जो सराहनीये है. कोरोना काल में लिए गए फैसलों के कारण विश्व स्तर पर भारत का डंका बजा है.

Also Read: गिरिडीह के पूर्व सांसद राजकिशोर महतो के आवासीय परिसर से टुंडी डकैती के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई गरीब कल्याण योजना के बारे में दीपक प्रकाश ने कहा कि पांच महीनो तक प्रत्येक व्यक्ति को पांच किलो चावल और एक किलो गेहूं देने का फैसला लिया गया है जिससे गरीबो को काफी मदद मिलेगी। 80 करोड़ लोगो को इसका सीधा फायदा होगा।

राज्य की हेमंत सरकार पर बरसते हुए दीपक प्रकाश ने कहा है कि राज्य सरकार को बने छः माह हो चुके है लेकिन कोई भी ऐसा कार्य अब तक नहीं किया गया है जिससे जनता का भला हो सके. कोरोना काल में राज्य की सरकार असफल साबित हुई है क्यूंकि इस सरकार के पास न तो कोई विज़न है और न ही कोई दिशा है. इस सरकार को अगर दिशाहीन सरकार कहा जाएं तो इसमें संकोच की कोई बात नहीं होगी।

Also Read: जनता को सरकार दिए जा रही है झटके पर झटका, सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में 1 जुलाई से हुआ इजाफ़ा

आगे उन्होंने कहा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद कहा है कि केवल राशन से समस्या का हल नहीं है ये बयान उनके गरीब विरोधी होने को प्रमाणित करता है. दीपक प्रकाश यही नहीं रूके आगे उन्होंने हेमंत सरकार को गरीब विरोधी मानसिकता वाली सरकार तक बता दिया।

दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा बयानबाजी और कागजी घोड़े दौड़ना छोड़ कर जमीनी स्तर पर गरीब जनता को बेहतर अनाज मिले इसकी जिम्मेदारी ले. क्यूंकि जनवितरण प्रणाली राज्य सरकार के हाथो में है लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए अनाज को राज्य सरकार लोगो तक पहुँचाने में असफल साबित हुई है.

Also Read: Nepotism पर बोले अभिनेता सैफ अली खान इंडस्ट्री में होता है भेदभाव, मैं भी रहा हूं नेपोटिज्म का शिकार

राज्य में अनाज के गोदाम भरे पड़े है. अनाज गोदामों में सड़ रहे है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्यूंकि राज्य सरकार का सप्लाई सिस्टम पूरी तरह से विफल साबित हुआ है. पीडीएस सिस्टम में मुनाफाखोरों और जमाखोरों की जमात सक्रिय हो चुकी है. और इन लोगो को सत्ताधारी दलों के द्वारा राजनितिक संरक्षण प्राप्त है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *