bjp jharkhand

राज्यपाल से मिला भाजपा का डेलिगेशन टाना भक्तों की समस्याओं से कराया अवगत

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश इकाई के 7 सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मिलकर टाना भगतो के समस्याओं के संबंध में उन्हें अवगत करवाया. जिसपर राज्यपाल की तरफ से बेहतर परिणाम का आश्वासन दिया गया है.

Advertisement

भाजपा के डेलिगेशन का नेतृत्व कर रहे रांची के विधायक सीपी सिंह ने राजभवन से बाहर निकल कर कहा कि पूर्व की रघुवर दास सरकार में टाना भक्तों की जमीन वापसी की प्रक्रिया शुरू की गई थी. परंतु वर्तमान सरकार इस मामले में कुछ भी करती दिखाई नहीं दे रही है. वहीं पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है.

Also Read: आंदोलन के बल पर केन्द्र और राज्य सरकार को बातचीत के लिए बाध्य किया था गुरूजी ने, और फिर बन गया झारखंड

सीपी सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने राज्य में लचर कानून व्यवस्था और डीजीपी के द्वारा लगातार किए जा रहे राजनीतिक बयानबाजी के साथ-साथ हाल ही में सुखदेव नगर थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल होने के संबंध में राज्यपाल को जानकारी दी गई है. बीजेपी के प्रतिनिधियों को राज्यपाल की तरफ से आश्वासन दिया गया है. और मामले पर मुख्यमंत्री के साथ बात करने का आश्वासन भी दिया गया है.

Also Read: प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में हुई गड़बड़ी को लेकर बोकारो DDC और चंदनकियारी BDO से जवाब तलब

बता दे राज्य भर के टाना भक्तों के द्वारा रांची में प्रदर्शन किया जा रहा है. उनकी मांग है कि वे मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बातों को रखना चाहते हैं. इसी मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के 7 सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात की है. वहीं सीएम के काफिले पर हुए हमले के बाद पुलिस के द्वारा की जा रही कार्रवाई के दौरान एक ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक थानेदार यह कहता हुआ दिखाई देता है कि यदि अभियुक्त को हवाले नहीं किया जाता है तो वह उसे मार देगा. राज्यपाल से मिलने गए लोगों में रांची के विधायक सीपी सिंह, मेयर आशा लकडा, गंगोत्री कुजूर और आदित्य साहू शामिल थे.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches