rape

ससुर को खुश करने के लिए भाई ने सगी बहन को भेजा, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड के बोकारो जिले से भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. बोकारो शहर के सेक्टर-12 थाना इलाके में नाबालिक लड़की के साथ उसके भाई का ससुर ही दुष्कर्म करता था. वह जब गर्भवती हो गई तो पूरा मामला प्रकाश में आया है.

Advertisement

सगे भाई ने अपनी बहन को ससुर के पास खुश करने के लिए भेज दिया था. पीड़िता के साथ भाई के ससुर ने कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसकी वजह से पीड़िता गर्भवती हो गई. गर्भवती होने के बाद पूरा मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद उसके भाई और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी भाई और उसके 55 वर्षीय ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read: राज्यपाल से मिला भाजपा का डेलिगेशन टाना भक्तों की समस्याओं से कराया अवगत

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि भाई ने अपने ससुर से कर्ज के तौर पर पैसे लिए थे. वक्त पर रुपए नहीं चुकाने के कारण भाई ने ससुर के पास भेज दिया. जिसके बाद उसके ससुर के द्वारा अलग-अलग स्थानों पर घुमाने के बहाने ले जाता रहा और उसी दौरान दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम देते रहा. दरअसल, पीड़िता ने अपने बयान में यह कहा है कि भाई का ससुर उसके घर से कुछ ही दूरी पर रहता है. बीते दुर्गा पूजा में भाई ने ससुर से कुछ रुपए उधार लिए थे. रुपए लेने के बाद भाई ने उसे अपने ससुर के पास भेज दिया था.

Also Read: प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में हुई गड़बड़ी को लेकर बोकारो DDC और चंदनकियारी BDO से जवाब तलब

इससे पहले भी पीड़िता 2 माह पूर्व थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करा चुकी है. उस वक्त पीड़िता ने यह आरोप लगाया था कि उसके घर वाले उसे प्रताड़ित करते हैं. उस वक्त थाना प्रभारी ने पूरे मामले को सीडब्ल्यूसी के पास भेज दिया था. पीड़िता ने उस समय ना तो थाना में और ना ही सीडब्ल्यूसी के सामने दुष्कर्म की घटना के बारे में बात की थी. परंतु अब गर्भवती होने पर वह अपने घर वालों के साथ थाना पहुंची और पूरी आपबीती पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस ने मामले को दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches