Categories
झारखंड

चतरा सांसद प्रतिनिधि की गोली मार कर हत्या, प्रतुल शाहदेव ने कहा जंगलराज की हो गयी है वापसी

चतरा सांसद प्रतिनिधि सह लातेहार भाजपा जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना 5 जुलाई रात 8 बजे के लगभग घटी है. जयवर्धन सिंह बस स्टैंड के पास स्थित एक प्रज्ञा केंद्र के सामने बैठे हुए थे. प्रज्ञा केंद्र के संचालक ने बताया कि उन्हें आकर बैठे कुछ देर ही हुए थे. इतने में पीछे से 2 अपराधी आये और पीछे पीठ और गर्दन के पास सटा कर गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

Advertisement

Also Read: मंत्री रहे अमर बाउरी को जो बांग्ला मिला उसे खाली करने का विभाग ने दिया था नोटिस, अब पुलिस की मदद से कराया जायेगा खाली

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लातेहार जिला में भाजपा के जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि झारखंड में जंगलराज वापस आ गया है. उन्होंने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. राज्य में पिछले 6 महीने में नक्सली और आपराधिक घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हुई है.

Also Read: शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने फिर दोहराया 1932 खतियान की बात, कहा झारखंडी कौन यह 1932 का खतियान तय करेगा

राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए प्रतुल शाहदेव ने कहा कि अगर इस घटना के पीछे लिप्त अपराधियों और साजिश कर्ताओं को गिरफ्तार नहीं किया तो भाजपा सीधा आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रशासन के निर्देश पर जयवर्द्धन सिंह ने अपना लाइसेंसी हथियार जमा कर दिया था. चुनाव के बाद उन्होंने लिखित आवेदन देकर हथियार को वापस रिलीज करने की मांग की थी, लेकिन प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. इसके लिए दोषी प्रशासनिक अधिकारियों पर भी कड़ी कार्रवाई हो.

Also Read: बाबा बैद्यनाथ का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे भक्त, जानें कहाँ होगा लाइव प्रसारण

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है. लातेहार के भाजपा जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की सरेआम हत्या हो गयी. इसकी जितनी भर्त्सना की जाये कम है. सरकार अपराधियों को तत्काल पकड़ कर कड़ी कार्रवाई करे. कानून व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ, तो भाजपा उग्र आंदोलन करेगी.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *