20200727_110018

फाइनेंसकर्मी की चाकू मारकर हत्या, शव को बीच सड़क पर छोड़ भागे अपराधी

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदर जोड़ी मोहल्ले में रहने वाले फाइनेंसकर्मी की अज्ञात अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. फाइनेंसकर्मी HDFC बैंक में लोन लेकर किस्त न जमा करने वाले ग्राहकों की गाड़ियों को खींच कर लाने का काम करता था।

Advertisement

Also Read: झारखंड में कोरोना से पहले पुलिसकर्मी की गई जान, रांची में था तैनात

बीच सड़क पर शव को छोड़ भागे अपराधी:

फाइनेंसकर्मी की हत्या करने के बाद आपराधी उसके शव को बीच सड़क पर छोड़ भाग निकले, घटना को सड़क हादसे का रूप देने के लिए शव को बीच सड़क पर रख दिया। मृतक का नाम अभिमन्यु सिंह है जो एचडीएफसी बैंक के फाइनेंस कर्मी के रूप में कार्यरत था. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए जांच कर रही है।

Also Read: झारखंड का नया DGP कौन? राज्य सरकार ने UPSC को भेजे है इनके नाम

अविवाहित था फाइनेंसकर्मी अभिमन्यु सिंह:

अविवाहित अभिमन्यु सिंह एचडीएफसी बैंक में फाइनेंस कर्मी के रूप में काम करता था। उसका काम लोन लेकर किस्त न जमा करने वाले ग्राहकों की गाड़ियों को खींच कर लाना था। मृतक अभिमन्यु सिंह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंदर जोड़ी मोहल्ले का रहने वाला था. उनके पिता का नाम लाल बाबू सिंह है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन का रो-रो का बुरा हाल है.

Also Read: 29 को नहीं चलेगी हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, जानिए क्यों हुआ ऐसा

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉडम के लिए भेजा:

घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद थाना प्रभारी एनके सिंह मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बैंक कर्मी की कमर के नीचे चाकू मारकर हत्या की गई और सड़क हादसा का रूप देने के लिए बीच सड़क पर शव को रख दिया है। पिता के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches