Categories
झारखंड Dhanbad

पेट्रोल पंप से रुपए लेकर जा रहे कर्मचारी को अपराधियों ने पहली मारी गोली, फिर लूटे 20 लाख

झारखंड में आये दिन लूट और हत्या की घटना सामने आ रही है. पुलिस प्रशासन विधि व्यवस्था ठीक होने का चाहे जितना भी दम भर ले लेकिन अपराधी बेलगाम हो चुके है. तजा मामला धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र के कबीरडीह का है.

Advertisement

Also Read: लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात ASI पाया गया कोरोना पॉजिटिव, भेजा गया क्वॉरेंटाइन सेंटर

सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप से रुपए लेकर जा रहे एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया और 20 लाख रुपए की लूट कर ली। लूट की रकम के बारे में फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। उधर, घायल कर्मचारी को पुलिस ने धनबाद के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया है।

Also Read: भाजपा द्वारा जंगलराज के आरोपो पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा, भाजपा से किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं

कर्मचारी सुनील रिलायंस पेट्रोल पंप से रकम लेकर बैंक में जमा करने के लिए बाइक से जा रहा था। पेट्रोल पंप से निकलने के बाद पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने थोड़ी दूर तक सुनील का पीछा किया और फिर उसके पैर में गोली मार दी। गोली लगने के बाद सुनील सड़क पर ही गिर गया।

Also Read: झाविमो से भाजपा में गए नेताओं को नई प्रदेश कमिटी में तरजीह नहीं ! भितरखाने जारी है मंथन का दौर

बाइक सवार अपराधियों ने रुपए से भरा बैग सुनील से छीन लिया और फरार हो गए। उधर, गोली चलने और सुनील के सड़क पर गिरने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तोपचांची पुलिस को घटना की सूचना दी। फिलहाल, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *