Skip to content

भाजपा द्वारा जंगलराज के आरोपो पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा, भाजपा से किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं

News Desk
भाजपा द्वारा जंगलराज के आरोपो पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा, भाजपा से किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं 1

चतरा सांसद प्रतिनिधि सह लातेहार भाजपा जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना 5 जुलाई रात 8 बजे के लगभग घटी है. अपराधीयो ने पीछे पीठ और गर्दन के पास सटा कर गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

Also Read: झाविमो से भाजपा में गए नेताओं को नई प्रदेश कमिटी में तरजीह नहीं ! भितरखाने जारी है मंथन का दौर

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लातेहार जिला में भाजपा के जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि झारखंड में जंगलराज वापस आ गया है. उन्होंने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. राज्य में पिछले 6 महीने में नक्सली और आपराधिक घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हुई है.

Also Read: चतरा सांसद प्रतिनिधि की गोली मार कर हत्या, प्रतुल शाहदेव ने कहा जंगलराज की हो गयी है वापसी

प्रतुल शाहदेव और भाजपा द्वारा हेमंत सरकार में जंगलराज की वापसी की बात पर पलटवार करते हुए हेमंत सरकार में पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा है कि भाजपा से हमें किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है जनता ने भाजपा को आईना दिखा दिया है. राज्य के खजाने को खाली करने वाली भाजपा दुसरो को सर्टिफिकेट देने निकली है. पूर्व की भाजपा में सरकार में किस तरह से लौट हुई है वो धीरे-धीरे सामने आ रहा है.

Also Read: शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने फिर दोहराया 1932 खतियान की बात, कहा झारखंडी कौन यह 1932 का खतियान तय करेगा

आगे मिथिलेश ठाकुर ने कहा राज्य का खजाना खाली होने और ऊपर से कोरोना की मार के बावजूद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. झारखंड आज देश के उन 10 राज्यों में शामिल हो चूका है जिनमे कोरोना के मरीज सबसे ज्यादा ठीक हो रहे है. सिमित संसाधनों के साथ हमने ये हासिल किया है. लेकिन भाजपा सिर्फ विरोध करना जानती है.अच्छे काम उन्हें नहीं दीखते है.

Also Read: नक्सली मोहन यादव की गोली मारकर हत्या, वर्चस्व की लड़ाई में गयी जान

लातेहार की घटना पर बोलते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा जिन अपराधियों में घटना को अंजाम दिया है उनपर कठोर कार्रवाई की जाएगी। मृत आत्म के साथ हमारी पूरी संवेदना है. लेकिन भाजपा ओछी राजनीती करना बंद करे और विकास की राजनीती करे.