Skip to content
Shyama Mukherjee

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि पर झारखंड भाजपा नेताओ ने दी श्रद्धांजलि

tnkstaff

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज पुण्‍यतिथि है वे भारतीय जनसंघ के संस्थापक थे. उनके पुण्यतिथि पर झारखंड भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओ ने उन्हें याद करके श्रद्धांजलि अर्पित की है.

Advertisement

Also Read: वैद्यनाथ-बासुकीनाथ मंदिर खुलवाने के लिए कोर्ट जा सकते है BJP सांसद निशिकांत दुबे, राज्य सरकार के निर्णय का इंतज़ार

राजधानी रांची स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। मौके पर पार्टी के विधायक नवीन जायसवाल, भानुप्रताप साहिश, सीपी सिंह, बिरंची नारायण भी मौजूद थे.

Also Read: रामदेव ने कोरोना वायरस की आयुर्वेदिक दवा बनाने का दावा किया, नाम दिया ‘कोरोनिल’

राज्‍यसभा सदस्‍य महेश पोद्दार ने ट्वीट कर लिखा है कि अखण्ड भारत के लिए अपने प्राण न्यौछावर करनेवाले, महान शिक्षाविद, प्रखर राष्ट्रवादी चिंतक, जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि, कोटि कोटि नमन। पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रीय अस्मिता के अद्वितीय प्रतीक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर शत-शत नमन। भारत की एकता और अखंडता के लिए उनका बलिदान हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत है।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches